पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बदमाश ताला तोड़कर:पेटी से 1.40 लाख सहित जेवर ले भागे

जावदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जावद क्षेत्र में बदमाशों ने गुरुवार रात को डाक बंगले के सामने एक मकान को निशाना बनाया और ताला तोड़कर घर में पलंग पेटी में रखे जेवर व चाय की केतली में रखे 1.40 लाख रुपए ले गए। घटना के समय परिवार के सभी लोग घर के बाहर सो रहे थे। सुबह नींद से जागे और घर में पहुंचे तो पेटी का ताला टूटा देख होश उड़ गए। जेवर व नकदी गायब मिले। जावद थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पुलिस के अनुसार फरियादी कालुशंकर (34) पिता शिवचंद्र डोरिया ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसमें बताया कि गर्मी अधिक होने पर रात में परिवार के साथ बाहर सोते हैं। गुरुवार रात को भी घर का ताला लगाया और चाबी बहन राजकुमारी के सिरहाने रखकर सो गए।

सुबह 6 बजे मां ने उठकर दरवाजे का ताला खोलकर अंदर पहुंची तो पलंग पेटी का ताला टूटा हुआ था। परिवार के लोगों को उठाया। पेटी की तलाशी ली तो उसमें रखे एक तौला सोने की चेन, डेढ़ तोला सोने का कड़ा, छह ग्राम सोने के टाप्स, दो सोने की अंगूठी, चार चांदी के सिक्के व केटली में रखे 1.44 लाख रुपए गायब मिले। रात में अज्ञात बदमाश ताला खोलकर अंदर पहुंचे और वारदात करके फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।

खबरें और भी हैं...