पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विराेध-प्रदर्शन:भाजपा ने 350 रु. का गैस सिलेंडर 960 का कर दिया, अब कोई सड़कों पर नहीं आ रहा

मंदसौर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में कांग्रेसजन ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन नायब तहसीलदार को दिया। - Dainik Bhaskar
शहर में कांग्रेसजन ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन नायब तहसीलदार को दिया।
  • आक्रोश } कांग्रेस ने महंगाई व अन्य स्थानीय मुद्दों को लेकर विराेध-प्रदर्शन किया
  • 50 करोड़ की जमीन सरकार औने-पौने दामों में बेचना चाह रही : पाटिल

शहर सहित जिले में सोमवार को कांग्रेस ने महंगाई व अन्य स्थानीय मुद्दों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। शहर में गांधी चौराहा पर घरेलू गैस के दामों में तेजी, जिला अस्पताल में अव्यवस्था एवं स्थानीय समस्याओं को लेकर धरना-प्रदर्शन कर विरोध जताया। राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन नायब तहसीलदार मृणालिनी तोमर को दिया।

जिलाध्यक्ष नवकृष्ण पाटिल ने कहा कि मात्र 350 का गैस सिलेंडर होने पर स्मृति ईरानी सड़कों पर आ जाती थीं। अभी 960 में सिलेंडर मिलने के बाद भी वे चुप हैं। प्रदेश सरकार मोदी के कदम पर चलते हुए अब स्थानीय संपतियां भी बेच रही है। जिला पंचायत के पुराने भवन की 21300 वर्ग फीट जमीन को औने-पौने दामों में बेचने की तैयारी हो गई। शहर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष हनीफ शेख ने भी समस्या से अवगत कराया।

संचालन जिला कांग्रेस प्रवक्ता सुरेश भाटी ने किया। आभार मंडलम अध्यक्ष दशरथसिंह राठौड़ ने माना। इसके साथ दलौदा में कांग्रेस ने तहसील परिसर में धरना-प्रदर्शन कर तहसीलदार संजय मालवीय को ज्ञापन दिया। वहीं, सुवासरा में राज्यपाल के नाम तहसीलदार कविता कड़ेला को ज्ञापन सौंपा।

गैस टंकियों को रस्सी से बांधकर तहसील कार्यालय पहुुंचे- मल्हारगढ़
ब्लॉक कांग्रेस ने काका साहब गाडगिल चौराहे पर नारेबाजी कर धरना दिया। इसके बाद गैस की टंकियों को रस्सी से बांधकर गाडगिल चौराहे से तहसील कार्यालय तक पहुंचे। इसके बाद कांग्रेसजन ने तहसीलदार वंदना हरित को ज्ञापन सौंपा। साथ ही तहसील को सूखाग्रस्त घोषित कर सभी प्रकार की वसूली को स्थगित करने की मांग की। ज्ञापन का वाचन ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अनिल शर्मा ने किया।

त्याेहारों को मनाने की छूट दें- सीतामऊ
ब्लॉक कांग्रेस ने राज्यपाल के नाम तहसीलदार रश्मि श्रीवास्तव को ज्ञापन दिया और रसोई गैस मूल्य वृद्धि, भारी बिजली बिलों को वापस लेने व त्याेहारों को मनाने की छूट देने की मांग की। ज्ञापन का वाचन ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गोविंदसिंह पंवार ने किया। आभार संजय वर्मा ने माना।

चूल्हे पर चाय बनाई- शामगढ़
ब्लॉक कांग्रेस ने बस स्टैंड पर प्रदर्शन किया। ब्लॉक महिला कांग्रेस ने चूल्हा जलाकर चाय बनाकर विरोध जताया। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने व्यापम, आईआईटी, नैट सहित अन्य परीक्षाओं में हो घोटालों का विरोध किया। पीएम का चित्र जलाने के दौरान छीनाझपटी भी हुई।

बैलगाड़ी से पहुंचकर दिया ज्ञापन
ब्लाॅक कांग्रेस ने बैलगाड़ी पर सवार होकर फंटे पर रैली निकाली और तहसीलदार रामकृष्ण अहिरवार को ज्ञापन सौंपा। कार्यक्रम का संचालन प्रमोद भावसार ने किया। आभार गोपाल विश्वकर्मा ने माना।

खबरें और भी हैं...