पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने कलेक्टर से की मांग:सीटी स्कैन मशीन शिवपुरी में खा रही धूल, उसे यहां लाएं

मंदसौर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना संक्रमण अधिक होने पर कांग्रेसजन ने सोमवार को कलेक्टर से मुलाकात कर व्यवस्थाओं में सुधार की मांग की। कहा कि मंदसौर जिला अस्पताल को मिली सीटी स्कैन मशीन शिवपुरी में धूल खा रही है। उसे जल्द मंदसौर मंगाकर मरीजों को सुविधा देने का प्रयास करें। जब तक मशीन नहीं आती मरीजों को न्यूनतम दर 1500 रुपए में सीटी स्कैन कराने की व्यवस्था कराएं। वहीं अभा ग्राहक पंचायत ने भी कलेक्टर से मुलाकात कर कोरोना रोकथाम के लिए प्रयास करने को कहा।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष नवकृष्ण पाटिल ने कलेक्टर मनोज पुष्प कहा कि रेमडेसिविर इंजेक्शन के दाम 1500 से 2000 रुपए हैं। बाजार में 4000 से 6000 रुपए वसूले जा रहे हैं। जिला चिकित्सालय में ट्रूनाॅट और प्लाज्मा निकालने वाली मशीन उपलब्ध है, जिसे बंद कर दिया है। इसे तत्काल शुरू कराया जाए। जांच सेंटर बढ़ाएं। पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश रातड़िया, प्रदेश कांग्रेस महामंत्री महेंद्रसिंह गुर्जर, जिला कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष अनिल बोराना, शैलेंद्र बघेरवाल, पूर्व नपाध्यक्ष हनीफ शेख मौजूद थे।

जनहित में जल्द काम करें नहीं तो आंदोलन करेंगे

अभा ग्राहक पंचायत ने सीटी स्कैन काे लेकर विधायक यशपालसिंह सिसाैदिया व जिला कलेक्टर मनोज पुष्प को ज्ञापन दिया। उन्होंने बताया कि मरीज को 2 बार सिटी स्कैन करवाना होता है जिसकी लागत लगभग 3800 से 4 हजार आती है। रेमडेसिवरी इंजेक्शन के नाम पर बाजार में लूट मची हुई है। ग्राहक पंचायत के नवनीत शर्मा ने बताया कि जनहित में जल्द काम करें नहीं तो आंदोलन करना होगा। पंचायत सदस्यों ने विधायक से मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को ट्वीट कर आमजन के हित मे सीटी स्कैन जल्द शुरू कराने की बात कही।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें