पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पांच दिन पहले ...:दादा की हो चुकी है मौत, ताऊजी की लड़की के लगन लिखा जाने से शादी में शामिल होने आया, कुएं से मिला शव

मंदसौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंगलवाड़ टोल नाके पर था युवक, बहन कोलेने जा रहा था मंदसाैर

मंदसौर-संजीत रोड पर काचरिया चौपाटी के यहां सड़क किनारे बाइक खड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कुएं में तलाशी की, बलाई डालने पर आंतरीमाता निवासी युवक का शव बाहर आया। बुधवार सुबह संजीत रोड़ स्थित काचरिया चौपाटी के मुख्य मार्ग पर बाइक ( क्रमांक- एमपी 44 एमआर 9555) लावारिस अवस्था में मिली। बाइक पर जैकेट और बैग रखा था। इसकी सूचना ग्रामीणों ने बूढ़ा चौकी प्रभारी गौरव लाड़ को दी। सूचना पर चौकी प्रभारी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा। इसके बाद पुलिस लावारिस बाइक और मालिक की तलाश में जुट गई। काफी देर खोजबीन करने के बाद पुलिस की नजर रोड़ किनारे एक कुएं पर पड़ी। इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कुएं में बलाई घुमवाई। बलाई में युवक का शर्ट अटक गया। इसके बाद ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला। पुलिस ने जब छानबीन की तो युवक की पहचान सुरेंद्रसिंह पिता शेरसिंह चंद्रावत (22) निवासी ग्राम आंत्रीमाता, जिला नीमच के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना पर परिजन भी अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की है। सुरेंद्र मंगलवाड़ में टोल पर काम करता था।

पुलिस को मौके पर मिले जैकेट, आधार कार्ड सहित अन्य जरूरी दस्तावेज

चौकी प्रभारी गौरव लाड़ ने बताया कि मौके पर बाइक के अलावा अन्य जरूरी सामान जैसे जैकेट, युवक का बैग और आधार कार्ड सहित अन्य जरूरी दस्तावेज मिले हैं। इन दस्तावेजों के आधार पर ही युवक की पहचान और परिजनों के संबंध में जानकारी मिली। युवक ने आत्महत्या की है, मामला पारिवारिक विवाद से जुड़ा है।

ताऊजी की लड़की के लगन लिखा जाने से गुरुवार को है शादी
मृतक सुरेंद्रसिंह के ताऊजी के यहां शादी समारोह है। गुरुवार को लड़की का विवाह है। वह मंदसौर निवासी बहन को लेने जा रहा था, लेकिन बुधवार सुबह की मौत की खबर आ गई। सूचना मिलते ही परिवार के लोग नारायणगढ़ पहुंचे। रिश्तेदार हुकुमसिंह ने बताया कि सुरेंद्रसिंह पांच साल से मंगलवाड़ टोल प्लाजा पर काम कर रहा था। छह दिन पहले दादा नारायणसिंह चंद्रावत का निधन हुआ था। ताऊजी की लड़की के लगन दे देने के कारण गमी हो जाने के बाद भी विवाह की तैयारी चल रही हैं। इसी दौरान यह बुरी खबर मिलने से परिवार गम में डूब गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser