पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामला संदिग्ध:कालाभाटा बांध में मिला लापता युवक का शव, जूतों के लेस से बंधे थे पैर, परिजन बोले : हत्या हुई

मंदसौर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवक ने पहन रखा था हेलमेट, शार्ट पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आत्महत्या मान रही
  • अनहोनी की आशंका में परिजन ने घेरा था थाना

पिपलियामंडी से लापता युवक का शव मंगलवार सुबह कालाभाटा बांध से मिला। शार्ट पीएम रिपोर्ट व अब तक की जानकारी के आधार पर पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है तो जूतों के लेस से पैर बंधे होने के कारण परिजन हत्या मान रहे हैं। रविवार से गुमशुदा हुए युवक के साथ किसी प्रकार की अनहोनी की शंका के चलते सोमवार शाम को परिजन ने पिपलियामंडी थाने पर विरोध-प्रदर्शन भी किया था। मंगलवार सुबह कालाभाटा बांध में मजेसरा निवासी राहुल पिता नागूलाल पाटीदार (21) का शव मिला। युवक ने हेलमेट पहन रखा था, पास ही उसकी बाइक भी खड़ी थी। सूचना पर पुलिस ने शव बाहर निकलवाया। हालांकि शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं थे। जूतों की लेस पैर में बंधी मिली। पीएम के बाद शव परिजन के सुपुर्द किया। गांव मजेसरा में युवक का अंतिम संस्कार हुआ।

आखिरी बार 21 मिनट युवक ने घरवालों की थी बात

युवक एलजी कंपनी में फ्रीज व एसी इंस्टाॅल करने का काम करता था। वह पिपलियामंडी अपने मामा पृथ्वीराज पिता देवीलाल पाटीदार के घर पर रहता था। वह शनिवार को मजेसरा गया था। इसके बाद रविवार को वहां से निकला लेकिन ना तो मजेसरा पहुंचा और ना पिपलियामंडी। पुलिस के अनुसार युवक की मामा ने ही छह माह पहले सगाई कराई थी। युवक शादी नहीं करना चाहता था। उसने कभी भी अपनी मंगेतर को फोन तक नहीं किया।

जब भी फोन पर बात हुई, उसकी मंगेतर ने ही फोन किया था। युवक अपने ही समाज की एक युवती से प्रेम करता था। युवती की भी सगाई हो चुकी है वह भी अपने मंगेतर से शादी नहीं करना चाहती थी। शनिवार को गांव मजेसरा में ही दोनों की मुलाकात भी हुई। इसके बाद रात 12.30 बजे तक युवक की उसके परिजन से चर्चा हुई। रविवार को भी शाम 6 बजे करीब 21 मिनट तक युवक ने अपने परिजन से बात की। इसके बाद से ही उसका फोन बंद हो गया।

विवाद नहीं था - पृथ्वीराज ने बताया कि राहुल बहुत सीधा था। उसका किसी से भी कोई विवाद नहीं था। घर में माता-पिता व एक छोटी बहन है। प्रेम-प्रसंग जैसा भी कोई मामला नहीं है। जूतों के लेस बंधे होने से ही हत्या की शंका हो रही है।
प्रेम-प्रसंग का मामला है - एसडीओपी टीसी पंवार ने बताया कि शार्ट पीएम रिपोर्ट में डूबने से मौत होना सामने आया है। प्रारंभिक जांच में प्रेम-प्रसंग वाली बात आई है। कई तथ्य परिजन ने अब तक नहीं बताए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें