पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिवराज कैबिनेट का विस्तार:डीएमओ, सहकारिता उपायुक्त व लीड कॉलेज प्राचार्य का तबादला

मंदसौर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कमलनाथ सरकार गिरने के बाद बनी शिवराज सरकार में स्थानीय जनप्रतिनिधि कई दिनों से कैबिनेट गठन का इंतजार कर रहे थे। कमलनाथ सरकार के दौरान कई अधिकारियों से उनके वैचारिक मतभेद थे। नतीजतन हफ्तेभर में 3 अधिकारियों पर गाज गिर गई। जिले में समर्थन मूल्य पर गेहूं खरीदी के दौरान बेहतर कार्य करने वाले डीएमओ रोहितकुमार श्रीवास्तव का रायसेन स्थानांतरण कर दिया। इसी तरह परीक्षाओं के दौरान नकल पर पाबंदी लगाने वाले लीड काॅलेज प्राचार्य डॉ. सीएल खींची का ट्रांसफर नीमच कर दिया। वहीं कर्जमाफी योजना एवं उपार्जन में अच्छा कार्य करने वाले सहकारिता उपायुक्त एस.के. सिंह का तबादला राजगढ़ कर दिया है। 

खाद्य एवं खनिज निरीक्षक सहित राजस्व अधिकारियों पर सस्पेंस
जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर मावा सहित फूड सामग्री विक्रेताओं से मिलीभगत में खाद्य निरीक्षक एवं जिले में रेत माफियाओं के सक्रिय होने के साथ रॉयल्टी की चोरी में खनिज निरीक्षक की लापरवाही सामने अाई है। इसी तरह 8 लेन एक्सप्रेस वे निर्माण में ठेकेदारों को अवैध तरीके खनन की अनुमति देना व संतरा किसानों को कम मुआवजा राशि आवंटित करने के मामले में गरोठ एसडीएम की लापरवाही साबित हुई। इसी तरह बस परिवहन घोटाले में बिलों के भुगतान सहित 30 नंबर बीड़ी की बिक्री  मामले में उच्च अधिकारियों की मिलीभगत भी सामने आई थी। इन मामलाें में अभी सस्पेंस बरकरार है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें