पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छेड़छाड़:नशे में युवक ने महिला से की छेड़छाड़, अपहरण का प्रयास, राहगीरों ने धुनाई कर पुलिस को सौंपा

मंदसौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना के बाद लोगों ने शराब दुकान हटाने की मांग की, आधे घंटे बंद रखा सुवासरा-मंदसौर मार्ग

खेड़ा मार्ग पर शनिवार को एक शराबी युवक ने राह चलती एक महिला के साथ छेड़छाड़ कर अपहरण का प्रयास किया। इसे लेकर रविवार को लोगों ने नगर के मुख्य चौराहे पर लगे शराब ठेके हटाने की मांग कर सुवासरा-मंदसौर मार्ग अवरुद्ध कर दिया। प्रशासन के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ। शनिवार को रात 8 बजे ट्रक ड्राइवर दीपक पिता रामअवतार रजक (31) निवासी मुरैना ने शराब के नशे में एक महिला के साथ छेड़छाड़ और अपरहण करने की कोशिश की। महिला के शोर करने पर राहगीरों ने दीपक को पकड़कर धुनाई की फिर पुलिस के सुपुर्द किया। मामले को लेकर रविवार को लोगों व महिलाओं ने शराब ठेके को बंद करने के लिए सुवासरा-सीतामऊ मार्ग अवरुद्ध कर दिया। करीब आधे घंटे मार्ग बंद रहा। तहसीलदार मुकेश सोनी ने आकर आक्रोशित नागरिकों को समस्या का जल्द समाधान करने का आश्वासन देकर मामला शांत किया। मौके पर खुली शराब की दुकानों को पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में बंद करवाया। शराब दुकान खुलने से पहले ही रहवासियों ने विरोध स्वरूप ज्ञापन देकर प्रशासन को अवगत करवाया था। सारे नियमों को ताक पर रखकर उक्त शराब की दुकान मेन चौराहे पर संचालित हो रही है जिससे लोगों में आक्रोश है।

जल्द समाधान किया जाएगा
तहसीलदार मुकेश सोनी का कहना है कि शनिवार की घटना को लेकर लोगों ने शराब दुकान हटाने की मांग है। प्रशासन द्वारा लोगों को आश्वस्त किया है। जल्द समस्या समाधान शासन की गाइड लाइन के अनुसार कराया जाएगा।
आरोपी को गिरफ्तार किया
सीतामऊ थाना कपिल सौराष्ट्र का कहना है कि शराब दुकान दुकान हटाने की मांग को लेकर लोगों ने ज्ञापन दिया है। शनिवार की घटना में आरोपी को गिरफ्तार कर छेड़छाड़ व अपहरण की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें