पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधड़ी का केस दर्ज:दिव्यांग कोटे से नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती से 1.61 लाख रुपए वसूले

मंदसौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खाद्य विभाग में नौकरी लगाने के नाम पर दिव्यांग युवती से 1.61 लाख रुपए और एक अन्य से 20 हजार रुपए लेने का मामला सामने आया। पीड़ितों ने पूर्व में दिए आवेदन में कांग्रेस नेत्री वर्षा सांखला की शिकायत कोतवाली पुलिस से की थी। जांच के बाद शनिवार को पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

टीआई गोपाल सूर्यवंशी ने बताया राधाबाई पति ओमप्रकाश माली निवासी खानपुरा ने कांगेस नेत्री वर्षा पति तेजकुमार सांखला के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज की थी। राधा के अनुसार वर्षा सांखला ने झांसा दिया कि वो उसकी दिव्यांग बेटी की खाद्य विभाग में दिव्यांग कोटे में नौकरी लगवा देगी। इसके एवज में वर्षा ने धीरे-धीरे 1 लाख 61 हजार रुपए ले लिए। नौकरी लगवाने के नाम पर झांसा देती रही।

रुपए भी नहीं लौटाए। नवंबर 2020 में पीड़िता ने शिकायत दर्ज करवाई थी। वर्षा ने 23 नवंबर से 2020 से 15 दिसंबर 2020 के बीच 1 लाख 61 हजार रुपए की राशि ली थी। वो राधा की दिव्यांग बेटी को भोपाल भी ले गई। लेकिन उसकी कोई नौकरी नही लगी। इतना ही नही वर्षा ने इस दौरान चेक भी दिए। लेकिन ज्वाइंट अकांउट का चेक केवल एक हस्ताक्षर कर दे दिया। टीआई सूर्यवंशी ने बताया कि इसके आलावा भी वर्षा सांखला द्वारा अन्य लोगों से धोखाधड़ी की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें