पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:होम्योपैथी की डिग्री पर कर रहा था एलोपैथी पद्धति से इलाज; दवाएं जब्त, क्लीनिक सील

मंदसौर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
क्लीनिक पर कार्रवाई करते अधिकारी। - Dainik Bhaskar
क्लीनिक पर कार्रवाई करते अधिकारी।
  • सालभर पहले हुई शिकायत पर प्रशासन ने अब जाकर की कार्रवाई

होम्योपैथी की डिग्री पर एलोपैथिक पद्धति से इलाज करने के मामले में सोमवार को प्रशासन ने एक क्लीनिक पर कार्रवाई की। क्लीनिक संचालक के खिलाफ बीएमओ की शिकायत प्रकरण दर्ज किया गया। सोमवार दोपहर 2.30 बजे 5 सदस्यीय टीम नीमचौक स्थित आशीर्वाद क्लीनिक पहुंची।

यहां शिकायत की जानकारी देने के बाद क्लीनिक की जांच की गई। टीम ने सबसे पहले वहां मौजूद डॉ. कमलेश पाटीदार की डिग्री देखी। जो कि बीएचएमएस निकली। इसके बाद जब टीम ने क्लीनिक का निरीक्षण किया तो वहां 17 बक्सों में एलोपैथी की दवाएं मिलीं। प्रशासन ने दवाएं जब्त कर क्लीनिक सील किया। इसके बाद बीएमओ मनीष दानगढ़ ने डॉ. पाटीदार के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया।

होम्योपैथी की डिग्री पर कर रहे थे एलोपैथिक इलाज

मामले में बीएमओ डॉ. दानगढ़ ने बताया कि होम्योपैथी के डॉ. पाटीदार एलोपैथिक पद्धति से इलाज कर रहे हैं। यह शिकायत प्रशासन को की गई थी। इसके बाद कलेक्टर के निर्देश पर गठित टीम ने कार्रवाई की। डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

मेडिकल की दवाएं थीं, शिकायत निराधार है

मामले में डॉ. पाटीदार का कहना है कि क्लीनिक पर मिली दवाएं मेडिकल की हैं। शिकायत निराधार है। शिकायतकर्ता मुझे परेशान कर रहा था। उसने मुझसे रुपयों की मांग भी की थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें