• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Mandsaur
  • Stopped The Girl To Talk About Money Transactions, She Called And Called The Relative, Everyone Beat Her With Kicks And Punches

बीच बाजार युवक की पिटाई:रुपयों के लेनदेन की बात करने युवती को रोका, उसने कॉल कर रिलेटिव को बुला लिया, सभी ने लात-घूंसों से पीटा

मंदसौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिवारों के बीच रुपयों के लेनदेन के विवाद में मारपीट हुई। - Dainik Bhaskar
परिवारों के बीच रुपयों के लेनदेन के विवाद में मारपीट हुई।

मंदसौर के शामगढ़ में कुछ लोगों द्वारा एक युवक की सरे बाजार पिटाई का वीडियो सामने आया है। युवक काे सिर्फ इसलिए बुरी तरह से पीटा गया, क्योंकि वह एक युवती से बाजार में रुपए के लेनदेन की बात कर रहा था। युवती के बुलावे पर ही आए युवकों ने उसके साथ मारपीट की। शामगढ़ पुलिस ने मारपीट करने वालों के खिलाफ शांति भंग का केस दर्ज किया है।

शामगढ़ थाना प्रभारी गोपाल सूर्यवंशी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग बीच बाजार में एक युवक को जमकर पीट रहे हैं। सूचना के बाद पुलिस ने मौके से मारपीट करने वाले तीन लोगों के खिलाफ धारा 151 के तहत शांति भंग का अपराध दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से विवाद सुलझाने की बात कही है।

शामगढ़ पुलिस ने मारपीट करने वालों के खिलाफ शांति भंग का केस दर्ज किया है।
शामगढ़ पुलिस ने मारपीट करने वालों के खिलाफ शांति भंग का केस दर्ज किया है।

रुपयों के लेनदेन का था मामला
पुलिस के अनुसार 35 साल का जौर पिता दिता बंजारा निवासी पिछला खेड़ी शामगढ़ थाने के नजदीक एक युवती से रुपए के लेनदेन की बात कर रहा था। जौर सिंह ने बताया कि उसके भाई की मौत के बाद भाभी का उसके मायके वालों ने अन्य जगह नातरा कर दिया था। तब से दोनों परिवारों के बीच रुपयों के लेनदेन का विवाद चला आ रहा है। बुधवार को शामगढ़ में भाभी के परिवार की युवती मिली, जिससे रुपयों के लेनदेन के बार में बात कर रहा था। उसने कॉल कर गोपाल बंजारा (21) और तूफान बंजारा (21) निवासी सुवासरा को बुलाया। उन्होंने आते ही अपशब्द कहे और मुझे पीटने लगे। हालांकि थाने पहुंचने के बाद दोनों पक्ष आपसी राजीनामे के लिए सहमत हो गए।

खबरें और भी हैं...