मंदसौर में शिक्षक की मौत:गाय के टकराने से बाइक अनबैलेंस होकर गिरी, मौत, बाइक पर टंगा हुआ था हेलमेट

मंदसौर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में युवक की मौत - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे में युवक की मौत

जिले के अरनिया गुर्जर गांव के पास ताल बड़वन सड़क मार्ग पर सड़क हादसे में एक शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक परिवार का इकलौता चिराग था। जानकारी के अनुसार, शिक्षक प्रशांत प्रजापत (27) निवासी धमनार अपने गांव से ड्यूटी के लिए कोटड़ी ताल स्थित स्कूल जाने के लिए निकला था। इस दौरान अरनिया गुर्जर गांव के पास सड़क पर अचानक आई अवारा गाय से टकरा गया। दुर्घटना में शिक्षक सड़क पर सिर के बल गिर जाने से मौके पर ही शिक्षक की मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद अफजलपुर थाने से पहुंची पुलिस ने शव को धुंधडका पहुंचाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया।

हेलमेट पहना होता तो बच जाता
जानकारी के अनुसार, शिक्षक हमेशा हेलमेट पहना करता था। लेकिन हादसे के दौरान शिक्षक ने हेलमेट पहनने की बजाए बाइक पर ही टांग रखा था। जिस वक्त हादसा हुआ शिक्षक बिना हेलमेट के ही बाइक चला रहा था। हेलमेट बाइक पर टंगा हुआ था। अगर शिक्षक ने हेलमेट पहन रखा होता तो एक्सीडेंट में शिक्षक की जान नहीं जाती।

कुछ दिन पहले ही हुई थी नियुक्ति
मृतक शिक्षक प्रशांत प्रजापत की हाल ही में रतलाम की ताल तहसील के कोटड़ा गांव के सरकारी स्कूल में शिक्षक के पद पर नियुक्ति हुई थी। मृतक परिवार में इकलौता बेटा था।