पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विधायक पर भी हो कार्रवाई:ब्रिज के उद् घाटन में नहीं हुआ कोरोना गाइडलाइन का पालन

मंदसौर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीतामऊ फाटक स्थित ओवरब्रिज उद्घाटन कार्यक्रम में कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं हुआ। सांसद-विधायक सहित जिम्मेदार शासकीय कर्मचारियों पर कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग एडवोकेट शैलेंद्रकुमार जोशी ने एसडीएम बिहारी सिंह से की है। उन्होंने बताया कि जिले सहित पूरे देश में कोरोना तेजी से फैल रहा है। बावजूद जिम्मेदारों, अधिकारियों ने कार्यक्रम की अनुमति दी। सांसद सुधीर गुप्ता, विधायक यशपालसिंह सिसाैदिया एवं भाजपा के अन्य नेतागण एवं अन्य शासकीय कर्मचारी, अधिकारीगणों सहित भारी भीड़ के बीच कार्यक्रम हुआ।

सैकड़ों लोगों ने मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया। वर्तमान में अनुमति से अधिक व्यक्तियों को इकट्ठा होना व सोशल डिस्टेसिंग, मास्क आदि का प्रयोग ना होना व सार्वजनिक रूप से खाद्य सामग्री आदि का खुले रूप से वितरित करना धारा 188 के अंतर्गत अपराध की श्रेणी में भी आता है। बिना हाथ धुलाए व बिना सैनेटाइज करे 11 किलो मिठाई का भी वितरण किया है जिसे लोगों ने बिना हाथ धोए व बिना हाथ सैनेटाइज करे सीधे उपयोग किया। इससे भी कोविड- 19 महामारी के फैलने की पूरी अाशंका बनी हुई है। नियमों व कानून का मजाक बनाने वाले जनप्रतिनिधि व शासकीय कर्मचारियों पर कानूनी कार्रवाई की जाना चाहिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें