पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लापरवाही:समय से पहले कर्मचारी ने बांट दिए टोकन; 8 बजे का था टाइम, 6 बजे से ही पहुंचे युवा

मंदसौर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
समय से पहले टोकन बांटने पर विरोध-प्रदर्शन करते लोग। - Dainik Bhaskar
समय से पहले टोकन बांटने पर विरोध-प्रदर्शन करते लोग।

जिलेभर में वैक्सीनेशन को लेकर युवाओं में खासा उत्साह है। शनिवार को भी सुबह से ही वैक्सीनेशन सेंटरों के बाहर लंबी कतारें लग गईं। शामगढ़ सेंटर पर विवाद की स्थिति बनी। यहां कर्मचारी ने समय से पहले ही टोकन बांट दिए। इससे लोगों का गुस्सा फूटा। सूचना पर प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति संभाली। युवाओं का आरोप था कि कर्मचारी ने मिलने वालों को टोकन बांट दिए।

मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार ने 100 टोकन और बांटे तब मामला शांत हुआ। शनिवार को जिलेभर में पहली बार बगैर पंजीयन के 18 प्लस से लेकर 44 वर्ष तक के लोगों को टीके लगाए गए। इससे लोगों में खासा उत्साह रहा। शनिवार को जिले में 37 सेंटरों पर 4065 लोगों को टीके लगे। कोविशील्ड के 3906 लोगों को फर्स्ट तथा 33 लोगों को सेकंड डोज लगे। 18 से 44 वर्ष के 3300, 45 से 60 वर्ष में 506 को फर्स्ट एवं 6 लोगों को सेकंड डोज लगे।

ये गलत है : 8 बजे का था टाइम, 6 बजे से ही पहुंचे युवा

शामगढ़ | पोरवाल मांगलिक भवन में सेवा भारती के सहयोग से टीके लगाए गए। युवा सुबह 6 बजे से ही सेंटर के बाहर लाइन लगाकर खड़े हो गए। भीड़ बढ़ने के कारण स्वास्थ्य कर्मचारी ने 7.30 बजे ही 100 टोकन बांट दिए और सभी को 9 बजे आने का बोल दिया। हालांकि टोकन बांटने का समय 8 बजे था। टोकन खत्म होने की सूचना पर अन्य युवकों ने विरोध किया।

उन्होंने कलेक्टर मनोज पुष्प को स्थिति से अवगत कराया। इसके बाद 100 टोकन अन्य बांटे गए। इधर, नारायणगढ़ में टीकाकरण स्थल पर कांग्रेस नेताओं ने भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं पर टोकन वितरण में धांधली करने का आरोप लगाया। पटवारी सुरेश श्रीवास्तव तथा बीएमओ डॉ. सुराह ने कांग्रेसजन से चर्चा कर शंका का समाधान किया। भाजपा नगर अध्यक्ष सौरभकुमार कोठारी, पूर्व नगर अध्यक्ष लोकेंद्रसिंह चौहान, किसान मोर्चा के नेता वीरेंद्र रूपरा कार्यकर्ताओं के साथ व्यवस्था के लिए जुटे रहे।

खबरें और भी हैं...