पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:मुख्य आरोपी राहुल ने पहले पाताललोक वेब सीरीज देखी, फिर हथौड़े से की थी ड्राइवर अनिल की हत्या

मंदसौर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मंदसौर बायपास पर सोमवार को हत्या कर फेंकी युवक की लाश मामले में पुलिस ने खुलासा किया। बताया आरोपियों ने कार लूटने की नीयत से ड्राइवर अनिल की हत्या की थी। मुख्य आरोपी राहुलसिंह पूर्व में लूट को अंजाम दे चुका है। हत्या से पहले उसने पाताललोक नाम की वेब सीरिज देखी। इसमें हथौड़ा त्यागी किरदार से प्रेरित होकर घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने मंगलवार को चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपियों ने को 3 दिन की रिमांड पर सौंपा हैं। टीआई अमित सोनी ने बताया कि 11 जनवरी को पटाखा फैक्टरी वायडी नगर में एक अज्ञात व्यक्ति की लाश सड़क किनारे मिली। शिनाख्त अनिल मकाती सीतामऊ के रूप में की गई। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने सीतामऊ की धर्मराज ट्रेवल्स से इंदौर जाने के लिए लूट की नीयत से स्विफ्ट कार (क्रमांक एमपी 14 बीसी 3128) किराये पर लेकर ड्राइवर अनिल उर्फ नाना की हत्या कर शव को मंदसौर-नीमच फोरलेन बायपास पर झाड़ियों में फेंकना कबूल किया। राजस्थान पुलिस ने उक्त आरोपियों को सीतामऊ पुलिस के सुपुर्द किया। पूर्व में इन घटनाओं को अंजाम दे चुका है आरोपी : आरोपी पूर्व में अपने पिता पर हमला कर चुका है। इसी तरह गिरोह बनाकर पिछले माह झालारा सरपंच के साथ मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम दिया। वहीं राणाखेड़ा फंटा पर एक व्यक्ति के साथ लूट करने का प्रयास किया था।

हथौड़ा त्यागी किरदार से प्रेरित होकर हत्या को दिया अंजाम
आरोपी राहुल पिता वीरेंद्रसिंह राजपूत (25) निवासी बेलारा आपराधिक प्रवृत्ति का है। परिवार वाले उसे घर से बेदखल कर चुके हैं। वह आपराधिक किस्म की वेब सीरीज देखने का शौकीन है। घटना से पूर्व उसने कई बार पाताललोक वेब सीरीज देखी। इसमें हथौड़ा त्यागी किरदार से प्रेरित होकर हत्या को अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार आरोपी के बांछड़ा डेरा में कई अवैध संबंध होने से तथा रुपयों की आवश्यकता होने से उक्त घटना को अपने साथी पंकज पिता प्रहलाद दर्जी (19) निवासी बैलारा, विशाल पिता भंवरलाल (19) निवासी लोध तथा एक विधि विरुद्ध बालक के साथ मिलकर अंजाम दिया।

मंदसौर कॉलेज ग्राउंड पर शराब पी, फिर की वारदात
आरोपियों ने गांव हानड़ी की पंक्चर दुकान से एक हथौड़ी उठा ली। खुद की बाइक वहीं खड़ी कर दी। फिर धर्मराज ट्रेवल्स से कार बुक कराई। वहां से ड्राइवर अनिल मकाती निवासी सीतामऊ को कार लेकर हानड़ी भेजा। आरोपियों ने मंदसौर काॅलेज ग्राउंड के यहां गाड़ी रोककर शराब पी। एक-दूसरे को ईशारा कर ड्राइवर अनिल मकाती को दबोच लिया। हथौड़ी से कई बार वार किए। कार की नंबर प्लेट तोड़ दी। हथौड़ी भी चलती कार से फेंक दी। रास्ते में कार पंक्चर होने से आरोपियों ने स्टेपनी भी फेंक दी। कार से राजस्थान तरफ निकल गए, जहां थाना पगारिया पुलिस ने दबोच लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser