पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राजनीति में भूले कोरोना :जिस जनता के हितों के नाम पर रैली- प्रदर्शन किए उसे ही डाल दिया खतरे में

मंदसौर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिना मास्क के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
  • पेट्रोल-डीजल की मूल्य वृद्धि के विरोध में सीएम चौहान का पुतला जलाया
Advertisement
Advertisement

शहर में मंगलवार को पेट्रोल 88.51 एवं डीजल 80.35 रुपए प्रति लीटर बिका। पेट्रोल-डीजल मूल्यवृद्धि के विरोध में जिला कांग्रेस पिछड़ा वर्ग के तत्वावधान में साइकिल रैली निकाली। मप्र में भाजपा सरकार के 100 दिन पूरे होने पर काला दिवस मनाया। प्रदर्शन व रैली में कई कार्यकर्ता बिना मास्क के दिखे।  जिला कांग्रेस पिछड़ा वर्ग के तत्वावधान में कार्यकर्ता सुबह 11 बजे बीपीएल चौराहा पर एकत्र हुए। साइकिल रैली निकाली, जो जिला कांग्रेस कार्यालय पहुंचीं। यहां पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष व अन्य वरिष्ठ कांग्रेसजनों की उपस्थिति में नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। कई कार्यकर्ता बिना मास्क के दिखे। कांग्रेस पिछड़ा वर्ग जिला अध्यक्ष दीपकसिंह गुर्जर ने बताया कि देश के  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना जैसी महामारी से लड़ने में असफल होने के बाद देश की जनता का ध्यान भटकाने के लिए फिर से तानाशाही पूर्वक पेट्रोल डीज़ल के दाम आसमान पर पहुंचा दिए हैं। 

बस स्टैंड पर भैंस के सामने बीन बजाकर जताया विरोध

काकागाड़गिल चौराहा पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी मल्हारगढ़ ने भैंस के आगे बिन बजाई व काली पट्टी बांध कर विरोध जताया। कांग्रेस नेता परशुराम सिसौदिया ने कहा कि भाजपा ने खरीद फरोख्त कर सरकार बनाई है। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल शर्मा ने कहा कि भाजपा के सौ दिन निश्चित ही काले दिन है। विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस बल तैनात रहा। पूर्व जनपद अध्यक्ष बंशीलाल सोनी, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष अजहर हयात मेव, कार्यवाहक अध्यक्ष लियाकत मेव आदि मौजूद थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement