पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आईपीएल का सट्टा:आईपीएल का सट्टा पकड़ने गए दो सब इंस्पेक्टरों पर महिलाओं से लगाया अभद्र व्यवहार का आरोप

मंदसौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंगलवार देर रात का मामला, एसडीओपी बोले : जांच में जो दोषी पाया गया उस पर होगी कार्रवाई

दुर्गा मंदिर के पास मंगलवार रात आईपीएल का सट्टा पकड़ने गए पुलिस अधिकारियों को विरोध का सामना करना पड़ा। परिजन ने महिलाओं से अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है। देर रात्रि मुस्लिम समाज के लोग पुलिस चौकी पहुंचे व एसडीओपी त्रिलोकचंद पंवार को लिखित आवेदन सौंपकर अकारण घर में घुसकर परेशान करने वाले सब इंस्पेक्टर व पुलिस जवानों पर कार्रवाई की मांग की। दुर्गामाता मंदिर के पास निवासरत मोईन उर्फ सैफु मेव ने चौकी पर दिए लिखित आवेदन में बताया पुलिस थाने के सब इंस्पेक्टर संदीप मौर्य व अशोककुमार शुक्ला रात 10 बजे करीब 5 अन्य पुलिस जवानों के साथ घर पहुंचे, दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खोलते ही सभी घर में घुस गए। जब कारण पूछा तो गाली-गलौज व अभद्र व्यवहार किया। कहा कि आईपीएल सट्टा चला रहे हो। सैफु ने आरोप लगाया कि पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों ने घर में मेरी मां, बहन व गर्भवती पत्नी से भी अभद्र व्यवहार किया। कहा कि ज्यादा तेज मत चलो नहीं तो झूठे केस में फंसा देंगे। मेव ने बताया कि पुलिस के पास कोई सर्च वारंट भी नहीं था ना ही कोई कारण। पुलिस ने करीब 3 घंटे तक घर पर सर्चिंग की व परिजन को परेशान किया तथा धक्का-मुक्की की। पुलिस अधिकारियों के साथ कोई महिला पुलिस अधिकारी या कांस्टेबल भी नहीं थी। विरोध के बाद एक घंटे बाद महिला पुलिस को बुलाया। इस दौरान बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग एकत्रित हो गए व पुलिस चौकी पहुंचे, यहां एसडीओपी त्रिलोकचंद पंवार को लिखित में आवेदन सौंपा।

आरोप झूठा, सूचना मिलने पर दी थी दबिश
सब इंस्पेक्टर संदीप मौर्य व अशोककुमार शुक्ला का कहना है कि आईपीएल सट्टे की सूचना पर दबिश दी थी। हालांकि जांच में वहां कुछ बरामद नही हुआ। परिजन से हमने अभद्र व्यवहार नहीं किया है, झूठा आरोप लगाया जा रहा है।

शिकायत आई है, मौके के वीडियो मंगाए हैं
एसडीओपी त्रिलोकचंद पंवार का कहना है कि पुलिस अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मौके के वीडियो मंगवाए हैं, जांच में जो भी दोषी होगा, उस पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें