पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्वैलरी की दुकान:ज्वैलरी खरीदने गए वृद्ध की रुपयों से भरी थैली ले गया शातिर बालक

मंदसौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वारदात दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद

ज्वैलरी की दुकान पर एक बालक 20 हजार रुपए से भरी थैली ले उड़ा, घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई। वारदात बुधवार सुबह 10.30 बजे करीब की है। पुलिस ने आवेदन लेकर मामला जांच में लिया है। भीलखेड़ी निवासी वजेराम सूर्यवंशी गांव बूढ़ा में सोसायटी के सामने सांवलिया ज्वैलर्स पर रकम खरीदने गए। इससे पूर्व वे बैंक से 20 हजार रुपए निकलवाकर लाए थे, जो थैली में रखे थे। दुकान में पास में लोढ़ाखेड़ा गांव का व्यक्ति भी बैठा था। इसी दौरान बीच में एक 14-15 वर्षीय बालक भी बैठा। बालक की नजर रुपयों से भरी थैली पर ही थी। दोनों ग्राहकों को बालक के बारे में कोई जानकारी नही थी। मौका मिलते बालक ने वृद्ध वजेराम की गोद में रखी रुपयों से भरी थैली उड़ा दी। कुछ देर बाद वृद्ध को पता चला। बाद में दुकान पर लगे सीसीटीवी को खंगाला व पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने तहकीकात करने की बजाय आवेदन लेकर इतिश्री कर ली।
रैकी कर रहा था बालक
जानकारी के अनुसार शातिर बालक वृद्ध की रैकी कर रहा था, जब वृद्ध ज्वेलरी की दुकान पर पहुंचा तो वह भी साथ-साथ चला गया। वृद्ध के पास जाकर बैठ गया और कुछ देर में ही रुपयों से भरी थैली पर हाथ साफ कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें