बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा का मंदसौर दौरा:कार्यकर्ताओं के साथ चाय पर करेंगे चर्चा, काेरोना को देखते हुए स्वागत कार्यक्रम सीमित किया

मंदसौर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
VD शर्मा (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
VD शर्मा (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा रविवार अलसुबह मंदसौर पहुंचेंगे, वे यहां रविवार को बीजेपी कार्यालय में सभी मोर्चो के पदाधिकारियों और संगठन स्तर पर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। इसके साथ ही वे जिले के जनप्रतिनिधियों के साथ भी बैठक करेंगे।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा के स्वागत को लेकर बीजेपी के अलग-अलग मोर्चा अध्यक्षों ने तैयारियां पूरी कर ली है। कोरोना गाइड लाइन के चलते स्वागत आयोजन सीमित रखा गया है। सुबह 9 बजे बीजेपी पिछड़ा वर्ग मोर्चा के कार्यकर्ता पुलिस कंट्रोल रूम के सामने प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत करेंगे।

मंदसौर जिलाध्यक्ष नानालाल अटोलिया ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष का नीमच मंदसौर दौरा है। शनिवार को नीमच दौरे के बाद रविवार सुबह मंदसौर पहुंचेंगे, जहा बीजेपी संगठन स्तर के पदाधिकारियों और जनप्रतिनधियों के साथ बैठक करेंगे। वे यहां कार्यकर्ताओं के साथ चाय पर चर्चा करेंगे। दलौदा धुंधड़का मंडल की बैठक दलौदा में रिसोर्ट में रखी गई है, जहां दोनों मंडल के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक होगी।