पेड़ से लटका मिला शव:​​​​​​​सुसाइड नोट में लिखा- लोग उसे नाजायज संतान बताते हुए ताने मारते थे, इससे मैं परेशान हो गया हूं

मंदसौर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक को ले जाते लोग। - Dainik Bhaskar
मृतक को ले जाते लोग।

मंदसौर के पशुपतिनाथ मंदिर परिसर में बने कैफेटेरिया के पास नीम के पेड़ पर एक शख्स का शव लटका देखकर यहां से गुजर रहे लोगों ने सिटी कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फंदे से उतारकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।पुलिस ने बताया कि मृतक के जेब से मिले दस्तावेज के अनुसार मृतक का नाम देवीलाल पुत्र हेमराज नायक (38) है। मृतक राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के कल्याणपुरा गांव का रहने वाला था और मजदूरी करता था।

मामले की जांच कर रहे सिटी कोतवाली थाना एसआई बीएस कटारा ने बताया कि घटनास्थल के पास एक डायरी मिली है, जिसमें मृतक ने एक सुसाइड नोट लिखा है, जिसकी जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार मृतक अपने पारिवारिक कारणों और बाजार में लोगों के तानों से परेशान था। लोग उसे नाजायज संतान बताते हुए ताने मारते थे। इन्हीं कारणों के चलते व्यक्ति ने पशुपतिनाथ मंदिर के पास बने कैफेटेरिया में नीम के पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली।

पुलिस की सूचना के बाद राजस्थान से आए परिजन

पुलिस सूचना के बाद राजस्थान के कल्याणपुरा गांव से मृतक के भाई और अन्य परिजन मंदसौर पहुंचे, जहां मृतक के पीएम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया। मामले में पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट और परिवार के लोगों के बयान लिए जा रहे हैं। इसी आधार पर मामले में आगे जांच की दिशा तय होगी।

खबरें और भी हैं...