पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस से भागते हुए माफिया की कार पलटी:24 पेटी राजस्थान की अवैध शराब जब्त, आरोपी फरार

मंदसौर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शराब माफिया की पलटी कार। - Dainik Bhaskar
शराब माफिया की पलटी कार।

मंदसौर में हुए जहरीली शराब कांड के बाद भी शराब माफिया के हौसले बुलंद हैं और अब भी जिलेभर में अवैध रूप से शराब खपाई जा रही है। शराब माफिया राजस्थान, हरियाणा और पंजाब की शराब को मंदसौर में चोरी-छुपे रास्ते से सप्लाई कर रहे हैं। बीती रात सड़क किनारे पलटी हुई एक स्कॉर्पियो वाहन से पुलिस ने अंग्रेजी शराब जब्त की है। पुलिस इस कार का पीछा कर रही थी। मामला गरोठ थाना क्षेत्र के बोलिया चौकी का है।

पुलिस द्वारा जब्त की गई शराब।
पुलिस द्वारा जब्त की गई शराब।

जिस कार का पुलिस पीछा कर रही थी, वही कार पुलिस को खाई में पलटी मिली

जहां बीती रात चौकी प्रभारी ओमप्रकाश शेखावत और उनकी टीम रात्रि गस्त कर रही थी। इसी दौरान उन्हें फर्राटेदार भागते हुए एक सफेद कार RJ 33 UA 0755 दिखाई दी। पुलिस ने जब कार रोकने की कोशिश की, तब आरोपी पुलिस को चकमा देते हुए भाग निकले। एएसआई शेखावत ने अपने पुलिसकर्मी साथियों के साथ कार का पीछा किया।

चोर पुलिस के इस खेल में पुलिस जब तक भाग रही कार को पकड़ पाती, इससे पहले ही कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक खाई में जा गिरी। पुलिस ने बताया कि हम जब तक पहुंच पाते तब तक आरोपी कार से फरार हो चुके थे। कार की तलाशी में पुलिस को 24 पेटी राजस्थान की अवैध शराब मिली है। जब्त शराब की 24 पेटियों में अंग्रेजी शराब के 1200 क्वार्टर मिले हैं, जिनकी कीमत तकरीबन 1 लाख 20 हजार रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने कार और अवैध शराब जब्त कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मन्दसौर जिले से सटी हुई है राजस्थान सीमा

मन्दसौर जिले को तीन तरफ से राजस्थान सीमा घेरती है। यही कारण है कि जिले के ग्रामीण इलाकों के रास्ते चोरी-छुपे यहां शराब और मादक पदार्थों की तस्करी होती है। रात में माफिया अपने अवैध माल को ठिकाने लगाने की कोशिश करते हैं। कई बार इन माफियाओं का सामना पुलिस से हो जाता है। अधिकांश ममालों में आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकलते हैं। तो कई बार पुलिस से बच निकलने के चक्कर में आरोपियों के वाहन पलट जाते हैं।

खबरें और भी हैं...