पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:घरवालों से मिलकर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, टेम्पों चलाकर परिवार पालता था युवक

मंदसौर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में युवक की मौत - Dainik Bhaskar
हादसे में युवक की मौत

मंदसौर के दलौदा चौपाटी के स्पीड ब्रेकर पर हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। युवक अपने माता पिता से मिलकर वापस मंदसौर लौट रहा था उसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गया। दरअसल, दलौदा मंडी रोड के पास बने फोर लेन हाईवे के स्पीड ब्रेकर पर ट्रक ने अचानक से ब्रेक लगा दिए, उसी दौरान, पीछे तेज रफ्तार से आ रही पिकअप का चालक संतुलन नही बना पाया और बाइक सवार को टक्कर मारते हुए पिकअप ट्रक के पीछे घुस गई। पिकअप की टक्कर से ट्रक में भिड़ जाने के कारण 30 वर्षीय कांतिलाल राठौड़ की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पिकअप का ड्राइवर और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए हैं। मोके पर पहुंची दलौदा थाना पुलिस ने घायलों के उपचार और मृतक की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल मन्दसौर भेज दिया है।

सड़क हादसे में युवक की मौत
सड़क हादसे में युवक की मौत

माता-पिता से मिलकर लौटा था युवक
मृतक के गांव के लोगों ने बताया कि मृतक घर से दूर मंदसौर में रहकर टेम्पो चलाया करता था। मंगलवार सुबह कांतिलाल अपने माता-पिता से मिलकर वापस मंदसौर लौट रहा था, तभी वह हादसे का शिकार हो गया। मृतक के पिता मेले में टैटू बनाने की दुकान लगाकर परिवार का पेट पालते हैं। कांतिलाल का एक भाई और भी है, लेकिन घर की जिम्मेदारी मृतक के कंधों पर ही थी ।

जल्दी पहुचंने के चक्कर मे पिकप चालक तेज रफ्तार दौड़ाते है वाहन
स्थानीय लोगों ने बताया कि हाईवे पर रोजना लोडिंग और पिकप जैसे वहान हरी सब्जियां लेकर जल्दी पहुचंने की होड़ में तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते हैं। लोगों ने बताया समय से पहले पहुचंने पर वाहन चालकों को इनाम भी मिलता है। जिस वजह से कई बार इनकी तेज स्पीड निर्दोष लोगों की जान ले लेती है।

खबरें और भी हैं...