पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सेजावता वेयर हाउस:अधिकारियों और सोसायटियों के कर्मचारियों में हुई बहस, तौल व्यवस्था को लेकर हो गए आमने-सामने

नामली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कर्मचारियों ने विरोध स्वरूप सामूहिक इस्तीफे दिए

सेजावता वेयर हाउस पर तौल को लेकर शुक्रवार शाम को प्रशासन के अधिकारी और सोसायटियों के कर्मचारियों के बीच बहस हो गई। इसके बाद सोसायटी के प्रबंधक सहित सभी कर्मचारियों ने अधिकारियों के सामने ही सामूहिक इस्तीफे दे दिए। इसके बाद अधिकारियों ने समझाया और मामला शांत किया। 

चक्काजाम हटाने के बाद एसडीएम लक्ष्मी गामड़, एसडीएम ग्रामीण प्रवीण फुलपगारे सहित अन्य अधिकारी सेजावता वेयर हाउस पर पहुंचे। यहां निरीक्षण करने के बाद सोसायटी के प्रबंधक सुनील शर्मा से कहा कि तौल नहीं होने से किसान चार-चार दिन से परेशान हो रहे हैं। इससे बड़े तौल-कांटे पर तौल किया जाए। इस पर सोसायटी के प्रबंधक सहित अन्य कर्मचारी अड़ गए और बोले बड़े तौल कांटे पर तौल होने से हमारी परेशानी बढ़ जाएगी। इससे हम छोटे तौल कांटे पर ही तौल करेंगे। इस बात को लेकर प्रशासन के अधिकारी और सोसायटी के कर्मचारियों के बीच बहस शुरू हो गई। इस बात पर संस्था प्रबंधक सुनील शर्मा के साथ कर्मचारी दलीचंद परमार ,खुमान सिंह सोनगरा, राजेश कुमावत ,हरीश जादव, मनीष राठौर, गोपाल धाकड़ ने इस्तीफा दे दिया। इस पर अधिकारी भी सकते में आ गए। इसके बाद अधिकारियों ने संस्था प्रबंधक सुनील शर्मा को समझा कर राजी किया। इसके बाद नामली उपार्जन केंद्र स्थित बड़े काटे पर किसानों की उपज तौलने के लिए राजी किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें