पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:पतरेहड़ी राेड पर कट्‌टों में मिली मरी मुर्गियां, पशुपालन विभाग को सूचित किए बिना दबाई

नारायणगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बीडीपीओ मौके पर पहुंचे, आसपास के पोल्ट्री फार्म मालिकों से की पूछताछ

शहजादपुर से पतरेहड़ी मार्ग पर सड़क के किनारे भारी मात्रा में मरी हुई मुर्गियां मिली हैं। पंचायत विभाग ने मुर्गियों को जमीन में दबवा दिया गया है, मगर पशुपालन विभाग को इस मामले की कोई जानकारी नहीं दी गई। दूसरी ओर शहजादपुर पुलिस ने देर शाम मामले में डीडीआर दर्ज कर ली है। सादिकपुर मोड़ से थोड़ा आगे सुनसान जगह में मरी हुई मुर्गियों को कोई प्लास्टिक के कट्टो में भरकर फेंका गया।

राहगीरों ने मामले की सूचना बीडीपीओ विशाल पराशर को दी। सूचना मिलते ही बीडीपीओ ने इन्हें जमीन में दबवाने के प्रयास किए। अर्थमूविंग मशीन द्वारा गहरे गड्‌ढे खुदवाए गए, जहां मुर्गियों को दबाया गया है। मुर्गियां लाल रंग की बताई जा रही है जिसके कारण शंका है कि इन्हें बाहर से लाकर यहां फेंका गया है। बीडीपीओ ने आसपास के पोल्ट्री फार्म मालिकों से पूछताछ की है। बीडीपीओ ने बताया कि क्षेत्र में अभी तक बर्ड फ्लू के कोई लक्षण नहीं थे लेकिन यहां मरी हुई मुर्गियां फेंककर बीमारी फैलाने का प्रयास किया गया है।

वहीं थाना प्रभारी धूम सिंह ने कहा कि बीडीपीओ या किसी अन्य की तरफ से अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलते ही उचित कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें