नेशनल प्रो कबड्डी प्रतियोगिता:कबड्‌डी फाइनल में डेरा-1 ने डेरा-2 को दी मात, टूर्नामेंट में कई जिलों की 16 टीमों ने भाग लिया

नारायणगढ़9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहीद भगत सिंह कबड्डी टीम की ओर से कराए टूर्नामेंट में कई जिलों की 16 टीमों ने भाग लिया
  • इस प्रतियोगिता में पंजाबी गायक काकू वजीदपुर ने भी शिरकत की

शहीद भगत सिंह कबड्डी टीम की ओर युवा पंकज चौधरी ने गांव डेरा में एक दिवसीय नेशनल प्रो कबड्डी प्रतियोगिता कराई। इसमें दूरदराज की 16 टीमों ने भाग लिया। दिलचस्प बात यह है कि पहले और दूसरे स्थान पर गांव की टीमें ही रही। आयोजकों ने पहले स्थान पर रहने वाली टीम को 21 हजार और दूसरे नंबर की टीम को 11 हजार रुपए का नकद इनाम देकर सम्मानित किया। गांव डेरा के युवा पंकज चौधरी ने युवाओं को कबड्डी के प्रति जागरूक करने के लिए एक दिवसीय प्रतियोगिता का आयोजन किया है।

पंकज चौधरी 5000 मीटर नेशनल मैराथन खेल चुके हैं। इस प्रतियोगिता में करनाल, पाई, नरवाल एकेडमी, पंजोखरा साहिब, रत्तेवाली, डेरा-1, डेरा-2, बरवाला, फतेहपुर, धनाना, सबीलपुर और भगवानपुर की टीमों ने भाग लिया। रात दस बजे तक 8 मैच करवाए गए। फाइनल डेरा -1 और डेरा-2 की टीमों में हुआ, जिसमें डेरा -1 ने पहला स्थान प्राप्त किया है। इस प्रतियोगिता में पंजाबी गायक काकू वजीदपुर ने भी शिरकत की। प्रतियोगिता को सफल बनाने में सरपंच प्रतिनिधि सेठ पाल, पूर्व सरपंच अजमेर सिंह, ब्लॉक समिति सदस्य बंसीलाल, रमेश कुमार, मनीष, मलखान सिंह और महेंद्र सिंह का योगदान रहा है।

खबरें और भी हैं...