पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्राथमिक जांच:लुटेरों ने दुकान से ही जियाे डिस्ट्रीब्यूटर का किया था पीछा

नारायणगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जियो डिस्ट्रीब्यूटर आशीष गोयल से 2.05 लाख रुपए व लैपटाॅप की लूट के मामले में डीएसपी अनिल कुमार ने आराेपियाें की गिरफ्तारी के लिए 5 स्पेशल टीमें बनाई हैं। इनमें सीआईए को भी शामिल किया है। पुलिस हुसैनी रोड से लोटों चुंगी तक लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में लगी है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि पल्सर बाइक सवार लुटेरों ने दुकान से ही आशीष का पीछा किया था। एलआईसी कार्यालय पर लगे सीसीटीवी में लुटेरे 30 सेकेंड बाद आशीष के पीछे जाते दिखाई दिए हैं।

आशीष के अनुसार मंगलवार रात करीब 8 बजे वह जियाे का शाेरूम बंद कर चानना काॅलाेनी में अपने घर जा रहे थे। अहलूवालिया पार्क से थोड़ा आगे पहुंचे काले रंग की नई पल्सर बाइक पर आए नकाबपोश 2 लुटेरों ने उससे बैग छीन लिया था। बैग में लैपटाॅप और करीब डेढ़ लाख रुपए थे। आशीष के अनुसार उन्हाेंने बाइक का पीछा लोटों चुंगी तक पीछा किया, लेकिन लुटेरे तेज रफ्तार में काला अम्ब की तरफ फरार हो गए।

पुलिस ने काला अम्ब में नाकाबंदी की थी लेकिन आराेपी काला अम्ब तक नहीं पहुंचे। पुलिस को शंका है कि लुटेरे गलोड़ी रोड से यमुनानगर की तरफ गए होंगे। डीएसपी ने बताया कि यमुनानगर पुलिस से भी संपर्क किया गया है। जल्द ही लुटेराें को पकड़ लेंगे। पुलिस टीमें पल्सर सवारों की गतिविधियों पर नजर रखे हुए हैं। पुलिस का मानना है कि लूट से पहले आशीष की रैकी की गई होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें