पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानी की समस्या:गोविंद विहार कॉलाेनी में बह रहा गंदा पानी, लोग हो रहे परेशान

नयागांव2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

घरों के बाहर गंदा पानी बहने से लोग परेशान हो रहे हैं। लोगों ने इस समस्या से निजात दिलाने की मांग की है। गोविंद विहार के पूर्व पार्षद इकबाल सिंह सैनी तथा वासियों ने बताया कि गांव कांसल का सारा गंदा पानी ब कर उनके घरों के पास आ जाता है। लॉकडाउन के दिनों में तो सभी लोग अपने घरों के अंदर रहते थे, उनका अपने घरों मे रहना भी मुश्किल हो गया था।

कहा कि जब भी हम इस गंदे पानी से गुजर कर आते हैं तो हमारे घरों के अंदर बदबू फैल जाती है। इससे रात को गंदी बदबू आती रहती है जो कि कूलर की हवा द्वारा घरों मे पहुच जाती है तथा रात को सोना भी मुश्किल हो जाता है।

अगर प्रशासन ने इस ओर ध्यान नहीं दिया तो मंत्री ब्रह्म महिंद्रा सें मिलेंगे तथा नगर काउंसिल के अधिकारियों द्वारा की जा रही अनदेखी के बारे में अवगत करवाएंगे। सैणी ने बताया कि हमारे गोविंद विहार के लोगों ने नगर काउंसिल के अधिकारियों से बहुत बार इसकी शिकायत भी दी गई कि इस गंदे पानी के बहाव को स्ट्राम वाॅटर के पाइपों में सफाई करवा कर डाल दिया जाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें