पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गिरफ्तारी:मुखिया के भाई की गोली मारकर हत्या के मामले में 27 दिन बाद भी हत्यारे पुलिस की गिरफ्त से दूर

नयागांव23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सोनपुर प्रखंड के परमानंदपुर पंचायत के मुखिया के बड़े भाई की गोली मारकर हुई हत्या के 27 दिन बाद हत्या की उद्भेदन नहीं होने से यहां परिवार वालों में संशय की स्थिति बनी हुई है। अभी तक इस मामले में कुल 9 आरोपी में से किसी एक की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।इसे लेकर मुखिया समेत परिवार के अन्य सदस्य सोनपुर पुलिस के कार्यकलाप पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

इस बावत रविवार को पंचायत के मुखिया किशोर राय ने बताया कि सभी आरोपी गांव के इर्द-गिर्द खुलेआम घूम रहे हैं तथा बार बार आरोपियों के द्वारा धमकी देते हुए और हत्या करने की बात कही जा रही है। इससे घर के पूरा परिवार डरे और सहमे हुए हैं। मुखिया किशोर राय ने बताया कि हत्या मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। इस संबंध में पुलिस ने गांव के दो अन्य लोगों को हिरासत में लिया फिर उन्हें छोड़ दिया।

मुखिया श्री राय ने बताया कि पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हिरासत में लिए गए एक व्यक्ति ने घटना के दिन एक आरोपी के मोबाइल पर 28 बार फोन किया था। यह आरोपी के मोबाइल से निकाले गए कॉल डिटेल के बाद बात सामने आई है।इसे लेकर पुलिस तो उसे गिरफ्तार किया किंतु फिर उसे छोड़ भी दिया। इसे लेकर पुलिस के कार्यकलाप पर संदेह करना लाजमी है।हिरासत में लिए गए दोनों आरोपी को पुलिस ने बारी बारी से छोड़ दिया।

खबरें और भी हैं...