पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्राथमिकी:सोनू हत्याकांड : रंजिश में बेटे को मार डाला, छह पर प्राथमिकी दर्ज

नयागांव12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोनपुर की घटना, मृतक के पिता ने गांव के ही लोगों पर हत्या का लगाया आरोप
  • एक घटना की गुत्थी पुलिस सुलझा नहीं पा रही है कि अपराधी दूसरे घटना का अंजाम दे रहे

सोनपुर में अपराध का ग्राफ काफी बढ़ गया है। आए दिन अपराधी सोनपुर अनुमंडल क्षेत्र में लूट, डकैती, हत्या, चोरी की घटना का लगातार अंजाम दे रहे हैं। स्थानीय पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने में नाकाम साबित हो रही है। इसे लेकर आम जनों में पुलिसिया व्यवस्था के प्रति आक्रोश पनप रहा है। अपराध की एक घटना की गुत्थी पुलिस सुलझा नहीं पा रही है कि अपराधी दूसरे घटना का अंजाम दे रहे हैं। सोनपुर थाना क्षेत्र के भिंनिक टोला, स्थित नयाटोला बतरौली में साइकिल दुकानदार रणधीर राय का पुत्र सोनू कुमार की गोली मारकर हत्या कर देने के मामले में मृतक के दिव्यांग पिता ने सोनपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई। इस बात की जानकारी देते हुए सोनपुर थाना अध्यक्ष अकील अहमद ने बताया कि मृतक के पिता ने गांव के ही छह लोगों को नामजद करते हुए यह प्राथमिकी दर्ज कराई। सूचक ने प्राथमिकी में पूर्व की रंजिश के कारण पुत्र की हत्या कर देने का आरोप लगाया है।मालूम हो कि रेलवे गुमटी के कुछ ही दूरी पर टावर स्थित रणधीर कुमार राय का पुत्र सोनू कुमार बैठा हुआ था। इसी बीच अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। जहां घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई थी। घटनास्थल पर मृत पड़े सोनू को परिवार वालों ने जीवित होने की आशा में उसे यहां के अनुमंडलीय चिकित्सालय पहुंचाया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बाबत सोनपुर के एएसपी अंजनी कुमार ने युवक का गोली मारकर हत्या कर देने की बात कही थी। एडिशनल एसपी ने बताया कि कुछ दिनों पहले भीनिक टोला के ही एक युवक की हत्या यहां रेल क्षेत्र स्थित शिशु संघ स्कूल के बगल में बच्चों के पार्क में कर दिया गया था।

शराब कारोबार के लेन देन में उक्त घटना घटित हुई थी। गोलीकांड का तार भी उक्त घटना से जुड़ी हुई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। यही इस हत्या के बाद गांव में दो पक्षों के बीच तनाव व्याप्त है। हालांकि कुछ लोग प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या कर देने की बात कर रहे है। हत्या का खुलासा पुलिस के अनुसंधान के बाद ही होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें