पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट का खुलासा:मोरवन एटीएम से 16 लाख की लूट का खुलासा, मास्टर माइंड को हैदराबाद से लाई पुलिस

नीमच15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मोरवन में एटीएम को गैस कटर से काटकर लूटने वाली वारदात का पुलिस ने 4 माह बाद मंगलवार को खुलासा किया। वारदात का मास्टर माइंड हैदराबाद जैल में बंद था जिसे जावद पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई। यहां उसे न्यायालय में पेश किया। एसपी सूरज कुमार वर्मा ने बताया 4 दिसंबर 2020 को मोरवन स्थित एसबीआई एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर 16 लाख रुपए लूट की वारदात हुई थी। जिसमें हरियाणा की मेवाती गैंग के शामिल होने की जानकारी मिलने के बाद टीम वहां गई थी।

जहां 12-13 दिसंबर की रात में ही नीमच व हैदराबाद पुलिस टीम ने पीछा कर एक साथ आरोपी वारिश (23) पिता जफरुदीन मुसलमान निवासी बिलासपुर थाना तिगारा जिला अलवर राजस्थान को पकड़ा था। आरोपी वारिश हैदराबाद में करीब 10 एटीएम व पुलिस वाहन को भी लूटने की वारदात में शामिल था इसलिए वहां कि पुलिस उसे अपने साथ लेकर गई।

वहां पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया। इसके बाद जावद पुलिस उसे माेरवन एटीएम लूट के मामले में हैदराबाद की सैंट्रल जेल से लेकर सोमवार देर रात पहुंची। उक्त आरोपी ने पूछताछ में बताया कि यहां 4 लोगों ने वारदात की थी। जिसमें उसके साथ अजहरुद्दीन उतावर निवासी हरियाणा व दो अन्य लोग शामिल थे जिनके नाम वह नहीं जानता है। मामले में पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें