पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना संक्रमण:34 नए पॉजिटिव मिले, इनमें ज्यादातर ग्रामीण क्षेत्रों के हैं मरीज

नीमच10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। लगातार बढ़ रहे पॉजिटिव मरीजों से आंकड़ा 1680 पर पहुंच गया। बुधवार को राहत की खबर यह रही कि किसी भी मरीज ने इलाज के दौरान दम नहीं तोड़ा। कोविड केयर सेंटर से रिकवर होने पर 18 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया। नीमच तहसीलदार सहित जिला अस्पताल परिसर के कर्मचारी भी संक्रमित हो गया। कुकड़ेश्वर में एक साथ 9 व रूपपुरा गांव में 3 पॉजिटिव आने से आसपास के लोग दहशत में आ गए। बुधवार को रतलाम व नीमच लैब से 149 सैंपल की रिपोर्ट में 34 नए मरीज मिले। इनमें शहर के इंदिरा नगर, वृंदावन कॉलोनी, नया बाजार, विकास नगर, उदय नगर, बंगला नंबर 46, 55, कृष्णा नगर, विकास नगर, ऑफिसर कॉलोनी तथा बिलसवाल कलां के एक-एक मरीज, जिला अस्पताल परिसर के दो कर्मचारी शामिल है। मनासा में उषा गंज, घाटी मोहल्ला, अन्नपूर्णा रोड, जुना साथ, जन्नौद रामपुरा के एक-एक, कुकड़ेश्वर के नौ, जावद में वार्ड नंबर आठ का एक, रूपपुरा के तीन मरीज शामिल हैं। सभी मरीजों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया।

कंटेनमेंट बनाने से रोकने पर 3 लोगों पर प्रकरण दर्ज

विकास नगर 14/2 निवासी सीताराम की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर नपा व स्वास्थ्य विभाग की टीम मरीज को अस्पताल में भर्ती करने तथा घर को कंटेनमेंट करने पहुंची थी। इनके परिवार द्वारा टीम को कंटेनमेंट बनाने से रोका। इस पर इनके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज किया गया। एसडीएम एसएल शाक्य ने बताया कि सीताराम व उसके बेटे सतीष शर्मा तथा राजेंद्र पिता जगदीशप्रसाद शर्मा द्वारा कंटेनमेंट बनाने से रोकने पर तीनों के खिलाफ कैंट थाने में प्रकरण दर्ज कराया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें