पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दबिश की कार्रवाई:90 किलो नकली देसी घी मामले में पूछताछ के बाद डीलर गिरफ्तार, दो दिन की रिमांड मिली

नीमच5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग ने मंगलवार को बंगला नंबर 48 के पास मैदान में दबिश देकर एक पिकअप से नकली नोवा शुद्ध घी के 6 डिब्बे जब्त किए थे। इस मामले में पुलिस ने देर रात पिकअप ड्राइवर द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर डीलर के खिलाफ धोखाधड़ी सहित विभिन्न धारा में प्रकरण दर्ज कर रात में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिसे बुधवार दोपहर कोर्ट में पेश किया। जहां से दो दिन की रिमांड पर सौंप दिया।

कैंट टीआई अजय सारवान ने बताया कि खाद्य एवं सुरक्षा अधिकारी संजीव कुमार मिश्रा की सूचना पर पुलिस टीम ने बंगला नंबर 48 के पास मैदान में पहुंचकर पिकअप की तलाशी ली थी। इसमें नकली नोवा घी के डिब्बे भरे मिले थे। पिकअप को थाने लाए। ड्राइवर ने बताया कि आनंद ट्रेडर्स के संचालक आनंद टेलर ने घी के डिब्बे लोड किए थे। जो सिंगोली व रतनगढ़ में दुकानदारों के यहां पहुंचाने थे। पुलिस ने रात में ही आनंद टेलर को बुलाकर पूछताछ की।

उसने नकली घी के डिब्बे चित्तौडगढ से सप्लाई होना बताए। पुलिस ने 15-15 किलो के 6 डिब्बे जब्त कर आनंद पिता रामचंद्र टेलर निवासी धनेरियाकलां के खिलाफ 420 सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया। जिसे बुधवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से दो दिन की रिमांड पर सौंप दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें