पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:14 साल के बच्चे की ट्रैक्टर के पहिए में दबने से मौत, दिव्यांग भाई व पिता का सहारा था

नीमचएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ट्रैक्टर के पहिए में दबने से 14 साल के बच्चे की मौत हो गई। मजदूरी कर परिवार का गुजर बसर करने वाले परिवार के घर का चिराग बूझ गया। बेटे की मौत की खबर घटना के 6 घंटे बाद मिली। परिजन ने कुएं का काम करने वाले ठेकेदार पर शव छिपाने व हत्या करने का आरोप लगाया है।

मालखेड़ा मेें रविवार को कुएं का काम करते समय ट्रैक्टर ट्रॉली के पहिए के नीचे दबने से भरत (14) पिता रोड़ीलाल मेघवाल निवासी जमुनिया रावजी की मौत हो गई। मृतक के काका हरिराम मेघवाल ने बताया भतीजा 5 महीने से मजदूरी का काम बालागंज निवासी ठेकेदार गोपाल ओड के साथ कर रहा था। घटना दिन के 3 बजे की बताई जा रही है हमें रात 9.30 बजे खबर मिली। उन्होंने आरोप लगाया मौत के बाद शव छुपाकर रख दिया था। ठेकेदार का लड़का शाम 5 बजे आया और बोला आपका बेटा आज काम पर नहीं आया है। परिजन बेटे को ढूंढने लगे। रात 9.30 बजे चौकीदार ने बेटे की मौत की खबर दी। ठेकेदार ने झूठ बोला था मृतक परिवार में इकलौता कमाने वाला था । उसका बडा भाई है जो

दिव्यांग और बीमार है। वहीं पिता भी एक हाथ से दिव्यांग है।

हत्या का केस दर्ज हो
^परिजनों को बेटे की मौत को लेकर संदेह है। पुलिस ठेकेदार और साथियों पर हत्या का केस दर्ज करें। प्रशासनपीड़ित परिवार को आर्थिक मदद दें। परिवार को न्याय नही मिलता है तो आंदोलन करेंगे।
आर.एस. कमांडर, जोन प्रभारी बसपा नीमच
मर्ग कायम कर जांच में लिया
^मालखेड़ा में कृषि कार्य करने के दौरान बालक की ट्राॅली के पहिए की चपेट में आने से मौत हो गई है। शव का पीएम कराकर मर्ग कायम किया गया है। दो व्यक्तियों से पूछताछ की है।
के.एल.दांगी, थाना प्रभारी मनासा

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें