पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:खाकी की आड़ में की जा रही थी डोडाचूरा तस्करी, राजस्थान पुलिस का जवान गिरफ्तार

नीमच12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नीमच नारकोटिक्स विंग की कार्रवाई, कार से 1.90 क्विंटल डोडाचूरा जब्त

खाकी वर्दी की आड़ में अवैध रूप से डोडाचूरा की तस्कर की जा रही है। नीमच की नारकोटिक्स विंग ने रविवार को इसका खुलासा करते हुए राजस्थान पुलिस जवान को पकड़ा। ग्राम खात्याखेड़ी में की गई इस कार्रवाई में जवान के कब्जे से 1 क्विंटल 90 किलो डोडाचूरा भी बरामद किया और उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया। विंग के प्रभारी एसआई रऊफ खान ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में मुखबिर सूचना पर ग्राम खात्याखेड़ी रोड़ पुलिया के पास महू-नीमच रोड़ थाना मल्हारगढ़ जिला मंदसौर पर कार क्रमांक आरजे 14 सीजेड 9662 को रोका। जिसकी तलाशी के दौरान उक्त कार से 1 क्विंटल 90 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा जब्त किया।

मौके से कार सवार आरोपी सुभाष (31) पिता सुखराम सारण विश्नोई निवासी- ग्राम खेराजगों की ढाणी नोखड़ा चारणान थाना भोजासर जिला जोधपुर ( राजस्थान ) को गिरफ्तार किया। पूछताछ में पता चला उक्त तस्करी में लिप्त आरोपी राजस्थान पुलिस विभाग में आरक्षक के पद पर पदस्थ है] जो कि अपनी वर्दी की आड़ में इस प्रकार की गतिविधियों को अंजाम दे रहा था। अब प्रकरण में आगे की विवेचना जारी है। आरोपी से जब्त अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा की कीमत 3 लाख 80 हजार रुपये आंकी गई है। अवैध डोडाचूरा पकडऩे में विंग प्रभारी रऊफ खान के साथ प्रधान आरक्षक जावेद खान, आरक्षक निरंजनसिंह चंद्रावत, विरेंद्रसिंह, जुल्फीकार खान, विकास आर्य, नंदकिशोर वर्मा, इरफान खान, राहुल जैन द्वारा मुख्य भूमिका निभाई गई। इसके लिए मुख्यालय भोपाल द्वारा पूरी टीम को पुरस्कृत करने घोषणा की गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें