पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लुब्रिकेंट के दस्तावेज:नाकोड़ा लुब्रिकेंट से बुरहानपुर और भीलवाड़ा जा रहा था नकली डीजल

नीमचएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जांच के बाद बाप-बेटे पर दर्ज होगी एफआईआर

जावद फंटा स्थित नाकोड़ा लुब्रिकेंट के दस्तावेज जांचे जा रहे हैं। भीलवाड़ा निवासी सुनील बंसल द्वारा हाईवे पर नाकोड़ा लुब्रिकेंट के नाम से फैक्टरी तथा बेटे मोहित बंसल द्वारा रामपुरा में श्रीसाईं ट्रेडर्स पेट्रोल पंप लीज पर लेकर संचालन किया जा रहा था। फैक्टरी में इंजन ऑइल की आड़ में बायो डीजल के नाम से सिंथेटिक डीजल बेचा जा रहा था। कलेक्टर मयंक अग्रवाल ने रामपुरा में पेट्रोल पंप पर जांच की थी। पंप को सील करने के साथ मनासा व जावद क्षेत्र के पांच अन्य पेट्रोल पंप पर जांच में इस तरह की अनियमितता मिलने पर उन्हें भी सील कर दिया था। कलेक्टर ने नीमच स्थित फैक्टरी पर 28 मार्च को कार्रवाई की थी। ऑइल के 12 सैंपल जांच के लिए भेजे हैं।

बुरहानपुर तक भेज रहे थे सिंथेटिक डीजल- कलेक्टर मयंक अग्रवाल ने बताया कि दस्तावेजों की जांच में श्रीसाईं ट्रेडर्स पेट्रोल पंप से नागदा, उज्जैन, धार, बुरहानपुर में भी सिंथेटिक डीजल सप्लाई का रिकॉर्ड मिला है। भीलवाड़ा में कनेक्टिविटी की जांच की जा रही है। नोटिस का जवाब देने के बाद दोनों फर्म के संचालक पिता-पुत्र पर केस दर्ज कराया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें