पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कृषि मंडी:सोयाबीन उपज लाए किसान का मोबाइल हुआ चोरी

नीमचएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कृषि उपज मंडी में सोयाबीन लेकर आए किसान का मोबाइल लोडिंग वाहन के ड्राइवर कैबिन से चोरी हो गया। पुलिस थाना बघाना द्वारा किसान की शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। इस मामले में मंडी इंस्पेक्टर व गार्डों ने रेलवे स्टेशन रोड से दो संदिग्धों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। जिन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया।

मंडी इंस्पेक्टर समीर दास ने बताया फरियादी किसान सत्यनारायण पिता राधेश्याम सेन निवासी ग्राम फाचर तहसील निंबाहेड़ा (राजस्थान) ने शुक्रवार को अपने लोडिंग वाहन नंबर आरजे-09जीबी 3585 में सोयाबीन भरकर आया था। सुबह करीब 10 बजे वह अपना एंड्राइड मोबाइल को वाहन के ड्राइवर कैबिन में चार्जिंग पर लगाकर शौच करने गया था।

वापस आया तो कैबिन में से उसका मोबाइल गायब था। फरियादी किसान ने बताया कि वह पहली बार कैबिन के गेट का लॉक करके नहीं गया और यह घटना घटित हो गई। मंडी प्रशासन ने तत्काल बघाना पुलिस को सूचना देने के साथ ही मंडी में घूमते देखे गए दो संदिग्धों काे जो कुछ ही देर पहले मंडी परिसर से बाहर निकले थे, उन्हें स्टेशन रोड से पकड़ा और पुलिस के हवाले किया।

जिन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। पुलिस थाना बघाना के जवान अक्षय शर्मा व दीपेश काबरा ने बताया कि मंडी में लगे सीसी टीवी कैमरे के फुटेज देख गए। जिसमें वाहन के कैबिन से मोबाइल चुराते हुए एक व्यक्ति दिख रहा है। कैमरे की तरफ उसकी पीठ होने से पहचान नहीं हो सकी। अज्ञात के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...