पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुष्कर्म और धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज:भाजपा की पूर्व महिला पार्षद ने राजस्थान के विधायक गमेती पर लगाया दुष्कर्म का आराेप

नीमचएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुखेर थाने में प्रकरण दर्ज, रिपोर्ट में बताया- असलियत पता चलने पर विधायक ने जान से मारने की धमकी भी दी

राजस्थान के उदयपुर जिले की विधानसभा गोगुंदा के विधायक प्रताप गमेती के खिलाफ सुखेर थाने में नीमच की पूर्व भाजपा पार्षद ने दुष्कर्म और धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। रिपोर्ट में आरोप हैं कि विधायक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया।

महिला उदयपुर आईजी सत्यवीर सिंह के समक्ष पेश हुई थी, जिसके बाद सुखेर थाने में गुरुवार देर रात मुकदमा दर्ज कराया। सामाजिक कार्यक्रम में हुई थी दोस्ती- पूर्व महिला पार्षद ने एफआईआर में बताया कि गमेती सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हाेने नीमच आए थे। उसमें मैं भी अतिथि थीं। गमेती से जान-पहचान हुई। गमेती ने मेरे निजी जीवन के बारे में सबकुछ जाना और बताया कि पत्नी से मेरी नहीं बनती है, सामाजिक रूप से छाेड़ दिया है। अलग रहते हैं। फिर हम में अच्छी दोस्ती हुई और गमेती ने कई बार शादी का प्रस्ताव दिया, लेकिन मैंने ना कह दिया। बार-बार कहने पर गमेती काे कहा कि घरवालों से बात करें अाैर उनकी हां हाेने के बाद ही शादी करेंगे। कई बार वह मुझसे मिलने नीमच आते ताे कभी मैं उदयपुर जाती थी।

तीन दिन का बाेलकर गए थे, बाद में फाेन उठाना बंद कर दिया- महिला ने बताया कि फ्लैट से जाते समय मुझे दाे दिन बाद गोगुंदा बुलाने का कहा था। नीमच जाने के बाद उनकाे फाेन किया ताे उदयपुर नहीं आने का कहा। बाद में मोबाइल उठाना बंद कर दिया। एक बार गमेती की पत्नी ने मोबाइल उठाया। इसके बाद गमेती ने फाेन कर कहा कि शादी काे भूल जाना और उदयपुर आई ताे जान से मरवा दूंगा।

परिवार की रजामंदी का बहाना बनाकर बुलाया और फ्लैट पर दुष्कर्म किया
एक दिन विधायक गमेती ने फाेन कर बताया कि घरवालों से बात कर ली है। सभी राजी हाे गए हैं, तुम उदयपुर आ जाओ। मैं 8 नवंबर 2020 काे उदयपुर गई, लेकिन देबारी में ट्रैफिक हाेने से विधायक खुद कार लेकर लेने आ गए। गोगुंदा जाते समय सेलिब्रेशन माॅल के पास एक फ्लैट में ले गए। मना किया ताे कहा कि यह फ्लैट तुम्हारे लिए खरीदा है। वहां शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की ताे मना किया। फिर उन्होंने कहा कि घरवाले राजी हैं अब ताे शादी करने वाले हैं। मेरे मना करने के बाद भी दुष्कर्म किया। सुबह उठकर गोगुंदा जाने की जगह पार्टी मीटिंग का बहाना कर चले गए।

मेडिकल और बयान लिए, सीआईडी करेंगी जांच
महिला की रिपोर्ट पर विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। महिला का मेडिकल कराया और बयान दर्ज किए हैं। आगे की जांच सीआईडी करेगी। -डाॅ. राजीव पचार, एसपी उदयपुर

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें