पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बाइक सवार दंपती को पिकअप ने मारी टक्कर, पति की मौत, महिला घायल

नीमच11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भतीजे की शादी के लिए बाइक से मनासा खरीदी करने जा रहे दंपती को गुरुवार दोपहर में रास्ते में पिकअप ने टक्कर मार दी। इसमें पति की मौत हो गई। महिला गंभीर रूप से घायल हुई। मनासा अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद नीमच रेफर कर दिया। मृतक का मनासा अस्पताल में पीएम के बाद शव परिजन को सौंप दिया। पुलिस ने पिकअप ड्राइवर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

पुलिस के अनुसार हनुमंतिया निवासी मोहननाथ (40) पिता हिंदूनाथ बाइक क्रमांक एमपी 44 एमपी 1286 से पत्नी लीलाबाई के साथ मनासा खरीदारी करने जा रहे थे। रास्ते में तेज रफ्तार से आई पिकअप ने टक्कर मार दी। दंपती नीचे गिर गई। गंभीर चोंट लगने से मोहननाथ की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर 108 पहुंची। मृतक व घायल को मनासा अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने जांच कर मोहननाथ को मृत घोषित किया। लीलाबाई के पैर में फ्रेक्चर व हालात गंभीर होने पर नीमच रेफर किया।

मृतक के भतीजे अंकुरनाथ ने बताया कि परिवार में 21 फरवरी को शादी समारोह था। उसी की खरीदी करने काका-काकी मनासा जा रहे थे। रास्ते में पिकअप ने सामने से टक्कर मार दी। इस हादसे से परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। टीआई केएल दांगी ने बताया कि पिकअप जब्त कर ली। ड्राइवर मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें