पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

योजनाबद्ध तरीके से दबिश:ग्राहक बन डेरे पर पहुंची पुलिस, देह व्यापार में लिप्त 7 युवतियों व 5 युवकों को पकड़ा

नीमच8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नीमच सिटी पुलिस टीम ने जेतपुरा स्थित डेरों पर दी दबिश, एक फरार

जिला मुख्यालय से पांच किलोमीटर दूर जेतपुरा में हाईवे किनारे स्थित देह व्यापार के अड्‌डों पर सोमवार देर रात को पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से दबिश दी। इसमें सिविल ड्रेस में पुलिस के जवान वहां ग्राहक बनकर पहुंचे और मौके से देह व्यापार में लिप्त युवक- युवतियां को पकड़ लिया। इससे वहां हड़कंप मच गया और अन्य युवतियां व महिलाएं भाग गईं।

टीआई नरेंद्रसिंह ठाकुर ने बताया जेतपुरा में युवतियों से देह व्यापार की शिकायत मिल रही थी। इसके बाद पुलिस जवान को नकली ग्राहक बनाकर पहुंचाया। शिकायत सच साबित हुई। 7 युवतियों व 5 युवकों को संदिग्ध हालत में मौके से हिरासत में लिया। युवकों में रवि (19) पिता जगदीश यादव, अशोक (22) पिता बोतलसिंह, भ्ूरा (37) पिता महेंद्रसिंह भदौरिया, कुंदन (33) पिता चैनसिंह यादव, प्रतापसिंह (48) पिता भारसिंह शामिल हैं।

उन्होंने बताया लंबे समय से जेतपुरा में देह व्यापार समाज विशेष द्वारा किया जा रहा है। कार्रवाई में मौके से गिरफ्तार युवती के परिजनों से पूछताछ की जाएगी। सभी के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम एक्ट के तहत केस दर्ज किया और कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेजने के आदेश दे दिए हैं।

पहले भी हो चुकी कार्रवाई- जेतपुरा में देह व्यापार को लेकर पुलिस व प्रशासन की टीम पहले कई बार कार्रवाई कर चुकी हैं। इसमें बड़ी संख्या में युवतियां और उनसे देह व्यापार कराने वाली महिलाओं समेत कुछ युवक गिरफ्तार किए थे। जिनके खिलाफ पुलिस ने सख्त कार्रवाई कर जेल भिजवाया था। बावजूद इस क्षेत्र में अवैध धंधा खत्म नहीं हो रहा है। इन क्षेत्र के लोगों को प्रशासन द्वारा मुख्य धारा में जोड़ने और इस धंधे से मुक्त कराने के लिए कई तरह के प्रयास किए लेकिन काेई सफल नहीं हुआ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें