पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:17 गाेवंश से भरे दो पिकअप समेत पायलेटिंग कर रही कार जब्त की; दो आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

नीमच12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार दोनों आरोपी पशु तस्कर। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार दोनों आरोपी पशु तस्कर।
  • बघाना थाना पुलिस ने गश्त के दौरान रेलवे फाटक पर की कार्रवाई

गाेवंश के अवैध परिवहन को लेकर बघाना थाना पुलिस ने कार्रवाई की। जिसमें 17 मवेशियों से भरी दो पिकअप और उनके आगे पायलेटिंग कर रही कार को जब्त किया। मौके से दो आरोपी भी पकड़े गए और दो भागने में सफल हो गए।

टीआई राजेंद्रसिंह नरवारिया ने बताया रविवार-सोमवार की रात पुलिस टीम गश्त कर रही थी इसी बीच ग्राम धनेरियाकला की तरफ से पिकअप क्रमांक एमपी 44 जीसी 1980 एवं एमपी14 जीसी 0943 आते दिखाई दी लेकिन दोनों के चालकों ने पुलिस को अचानक सामने देख वाहनों को भगाना शुरू कर दिया। जिसे बाद में पुलिस ने घेराबंदी कर रेलवे फाटक के पास रोक लिया। जहां तलाशी के दौरान दोनों वाहनों से 17 पशुओं को मुक्त कराया गया।

मौके से आरोपी इसराइल (20) पिता स्लामुबुद्दीन नियारगर एवं फिरोज (19) पिता इब्राहिम नियारगर को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ गोवंश अधिनियम एवं पशु क्रूरता की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया गया। पशु तस्करों ने पकड़े जाने के डर से दोनों वाहनों में दिखावे के लिए ऊपर घास की ढेरी बनाकर जमा रखी थी और नीचे वाले भाग में पशुओं को क्रूरता पूर्वक भर कर ले जाया जा रहा था।

दोनों वाहनों के आगे पायलेटिंग कर रही कार क्रमांक एमएच 06 बीई 3222 को भी बरामद किया। कार चालक अंसार पिता स्लामुबुद्दीन और एक पिकअप चालक फिरोज पिता वहीद हाजी निवासी बोतलगंज मंदसौर भाग गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें