पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नए कक्षों का निरीक्षण:सही मॉनिटरिंग के लिए एसपी ने अपने कार्यालय में शिफ्ट किया सीसीटीएनएस

नीमच25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एसपी सूरज कुमार वर्मा ने जिले में पुलिस कार्य में सुधार लाने और मॉनीटरिंग करने के लिए कई व्यवस्थाओं में बदलाव करते हुए जरूरी निर्देश दिए है। शनिवार को उन्होंने कार्यालय में निर्मित नए कक्षों का निरीक्षण किया।

इस दौरान उन्होंने अजाक थाना परिसर में स्थित सीसीटीएनएस कंट्रोल रूम को वहां से हटाकर एसपी कार्यालय में शिफ्ट करवा दिया। वर्मा का कहना कि यह पुलिस का अभिन्न अंग है। पहले इसकी मॉनीटरिंग नहीं हो पाती थी इसलिए उसका स्थान परिवर्तन किया गया। साथ ही महिला प्रकोष्ठ जो पुरानी बिल्डिंग में था जहां महिला अधिकारी और वहां आने वाले लोगों के बैठने के लिए भी पर्याप्त जगह नहीं थी। उसे भवन में ही बने नए कक्ष में शिफ्ट कर दिया गया है जो काफी सुविधाजनक है।

इसके अलावा इसमें सायबर सेल को भी नए भवन मिल गया है जो तकनीकी रूप काम करने ज्यादा आरामदायक है। साथ ही खाली पड़ी जगह देखी और यहां नए तरीके से पार्किंग की व्यवस्था बनाए जाने को लेकर निर्देश दिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें