पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गांव में सनसनी:भाई की हत्या की शंका में युवक को पत्थर से मार डाला

नीमचएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोनों युवकों के बीच शुक्रवार रात को हुआ था विवाद

रामपुरा थाना क्षेत्र के बुज महादेव गांव के जंगल में नाले के पास शनिवार सुबह एक युवक का शव मिला। इससे गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर पंचनामा बनाया। अंधा कत्ल मानते हुए जांच शुरू की और चार घंटे में इसका खुलासा कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। जिसने हत्या करना कबूल किया।

रामपुरा टीआई आरसी दांगी ने बताया कि सुबह आठ बजे सूचना मिली कि गांव के जंगल में युवक का शव पड़ा है। मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। गांव के लोगों ने मृतक की पहचान राजू (30) पिता दयाल भील निवासी बुज महादेव के रूप में की। पुलिस ने शव स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया। टीआई दांगी ने वरिष्ठ अधिकारियों को घटना की जानकारी देकर जांच शुरू की और चार घंटे में अंधे कत्ल का खुलासा कर आरोपी मुन्ना (19) उर्फ मनोहर पिता मांगीलाल भील निवासी बुज महादेव को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार आरोपी मुन्ना के भाई की आठ साल पहले मौत हो गई थी। इसे लेकर आरोपी द्वारा राजू पर शंका व्यक्त की जा रही थी। दोनों के बीच शुक्रवार शाम सात बजे विवाद हुआ। मुन्ना में गुस्से में आकर राजू के सिर पर पत्थर से वार कर दिया। जिससे वह गंभीर घायल होकर मौके पर गिर गया था। घटना के बाद मुन्ना फरार हो गया था।

मृतक की काकी ने कहा मुन्ना ने की हत्या

टीआई दांगी ने बताया कि शव मिलने के बाद परिजन भी मौके पर पहुंचे। प्रारंभिक पूछताछ में मृतक की काकी कमली बाई ने कहा कि मुन्ना व राजू के बीच शुक्रवार शाम को विवाद हो रहा था। राजू को पत्थर से वार करते हुए देखा था। पुलिस ने इसके आधार पर मुन्ना की तलाश शुरू की और चार घंटे में उसे गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया। टीआई ने बताया कि दोनों के बीच कई सालों से रंजिश चल रही थी। आरोपी ने युवक ने जुर्म कबूल कर लिया है। हत्या मे प्रयुक्त पत्थर व कपड़े जब्त कर हत्या का केस दर्ज किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें