पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:दो बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत, दो लोग घायल

नीमच7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रामपुरा-मनासा रोड पर गुरुवार शाम 7 बजे दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इसमें दो लोगों के पैर फ्रैक्चर हो गए। घायलों को डायल 100 से अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को नीमच रेफर कर दिया।

जानकारी अनुसार खड़रावदा से मजदूरी करके बाइक से दयालसिंह (35) पिता सांवलिया काछी व तुलसीराम (28) पिता शिवनारायण काछी दोनों निवासी काछी मोहल्ला मनासा आ रहे थे। रामपुरा-मनासा रोड पर बाइक से आ रहे ढंढेरी निवासी बहादुर (35) पिता बंशीलाल बंजारा की बाइक से भिड़ंत हो गई। आसपास के लोगों ने पहुंचकर घायलों को साइड में किया। सूचना पर डायल 100 पहुंची। दोनों घायलों को अस्पताल लेकर आई। डॉ. आरके जोशी ने बताया कि तुलसीराम व बहादुर का प्राथमिक उपचार कर पैर में फ्रैक्चर होने पर नीमच रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि मनासा तरफ से बाइक लेकर आए युवक नशे की हालत में तेज रफ्तार से बाइक भगा रहा था। इससे यह हादसा हुआ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें