पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सफाई अभियान शुरू:नप से संबंधित शिकायत 9009334193 नंबर पर वाट्सएप करें, 24 घंटे में होगा निराकरण

नीमच10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रतिदिन तीन वार्ड में अभियान चलेगा, इसके लिए 50 कर्मचारियों को जिम्मेदारी सौंपी

नवागत एसडीएम व नप प्रशासक मनीष जैन ने नगर की जनता की सुविधा के लिए वाट्सएप नंबर 9009334193जारी किए हैं। इस पर नप से संबंधित किसी भी तरह की शिकायत दर्ज करा सकेंगे। संबंधित शाखा के कर्मचारी 24 घंटे में निराकरण करेंगे। समय-सीमा में निराकरण नहीं होने पर 50 रुपए प्रतिदिन संबंधित शाखा प्रभारी पर जुर्माना लगाया जाएगा। इस व्यवस्था से लोगों को नप के चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा। अधिक से अधिक लोगों तक वाट्सएप नंबर पहुंचे इसके लिए नगर के चौराहों पर फ्लैक्स भी लगवाए हैं। पदभार ग्रहण करने के बाद एसडीएम जैन ने सोमवार से नगर के वार्डों में सफाई अभियान भी शुरू करवा दिया। प्रतिदिन तीन वार्ड में अभियान चलेगा। इसके लिए 50 कर्मचारियों को जिम्मेदारी सौंपी है। अभियान के दूसरे दिन मंगलवार को एसडीएम जैन निरीक्षण करने पहुंचे और कार्य में लगे कर्मचारियों को जिम्मेदारी से समय पर काम पूरा करने की हिदायत दी। वार्ड 1 में 17, वार्ड 6 में 14 व वार्ड 11 मे 18 सफाई कर्मी काम में जुटे रहे। स्वच्छता निरीक्षक लोकेंद्र साधु से सफाई कर्मचारियों के कार्य के शेड्यूल की जानकारी ली। निरीक्षण के दौरान एसडीएम को वार्ड नं 11 की महिलाओँ ने वार्ड में चार दिन से पानी सप्लाई नही होने, प्रेशर से पानी नहीं आने की शिकायत की। नप. प्रशासक जैन ने समस्या का जल्द निराकरण करने का आश्वासन दिया। सीएमओ महेंद्र वशिष्ठ ने नप का हेल्पलाइन नंबर 9009334193 जारी कर नगर के चौराहों पर फ्लैक्स लगवाए।

पानी सप्लाई की समस्या का करेंगे समाधान
नगर मे बारिश से पूर्व नाले व नालियों की सफाई के लिए विशेष अभियान शुरू किया है। ताकि पिछले साल जैसे हालात नहीं बने। 50 कर्मचारी प्रतिदिन तीन वार्डों में सफाई कार्य पूरा करेंगे। हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। जिस पर सभी तरह की शिकायत कर दर्ज करा सकेंगे। इनका 24 घंटे में संबंधित शाखा के प्रभारी द्वारा निराकरण कराया जाएगा। पानी सप्लाई की समस्या का प्रभारियों की बैठक बुलाकर जल्द निराकरण कराएंगे।
महेंद्र वशिष्ठ, सीएमओ नप- मनासा

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें