पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही पर कार्रवाई:50 लोगों के चालान बनाकर 11,200 वसूले, 39 को अस्थायी जेल

रतलाम13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर पुलिस सख्ती बरत रही है परंतु आमजन अनावश्यक रूप से मास्क लगाए बगैर घूम रहे हैं। सोमवार को पुलिस ने बाजार क्षेत्र में 39 लोगों को अस्थाई जेल भेजा गया तथा 50 लोगों के चालान बनाकर 11,200 रुपए वसूले। ग्राहकों की भीड़ मिलने पर दो व्यवसायियों तथा मजदूरों की भीड़ मिलने पर निर्माण कार्य करने वाले ठेकेदार के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

माणकचौक थाना प्रभारी अय्यूब खान ने बताया अनावश्यक रूप से घूम रहे 28 लोगों के चालान बनाकर 9000 रुपए तथा बगैर मास्क के घूम रहे 22 लोगों के चालान बनाकर 2200 रुपए वसूले हैं। 39 लोगों को अस्थायी जेल भेजा गया है। माणकचौक क्षेत्र में रेडीमेड कपड़ों की दुकान में भीड़ मिलने पर दुकानदार जियाउद्दीन पिता अब्दुल कादर (57) निवासी माणकचौक के खिलाफ जिला दंडाधिकारी के आदेश का उल्लंघन करने की धारा में प्रकरण दर्ज किया है।

80 फीट रोड पर विजय अग्रवाल के निर्माणाधीन मकान में छत भरने के लिए मजदूरों की भीड़ एकत्रित करने पर ठेकेदार राजू पिता कन्हैयालाल कुमावत (55) निवासी कुमावतों का वास के खिलाफ तथा सैलाना में किराना दुकान पर ग्राहकों की भीड़ मिलने पर व्यवसायी नंदकिशोर कसेरा पर केस दर्ज किया है।

मास्क नहीं लगाया, 11 व्यक्तियों पर जुर्माना : बिना मास्क लगाए घूम रहे 11 व्यक्तियों को सोमवार को नगर निगम के अमले ने पकड़ा। प्रत्येक से 100 रुपए का जुर्माना लिया। कार्रवाई सैलाना बस स्टैंड, दो बत्ती, माणकचौक क्षेत्र में की गई। बता दें कि लोक स्वास्थ्य अधिनियम-1949 के अंतर्गत कोविड-19 (नोवल कोरोना वायरस) के कारण होने वाली महामारी को संक्रामक बीमारी के रूप में अधिसूचित किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें