पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शव परिजन को सौंपा:कीटनाशक पीने से 12 वर्षीय बालक की मौत

रतलाम15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शिवगढ़ के पास ग्राम नाल में कीटनाशक पीने से 12 वर्षीय बालक की मौत हो गई। जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजन को सौंप दिया। पुलिस के अनुसार कीटनाशक पीने से तबीयत बिगड़ने पर नाल (शिवगढ़) निवासी 12 वर्षीय कन्हैया पिता थावर डामर को परिजन ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान दोपहर 12:40 बजे उसकी मौत हो गई। पिता थावर डामर ने पुलिस को बताया घर के लोग खेत पर थे। घर के बाहर खेत के पास कन्हैया बेहोश मिला। शंका है कि उसने घर में रखी कीटनाशक पी ली या बाहर खेलते समय बालक ने कीटनाशक के मग से पानी पी लिया जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। गांववालों ने जानकारी दी तो अस्पताल लाकर भर्ती कराया।

युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

रतलाम | टैंकर रोड पर सोमवार दोपहर को युवक ने फांसी लगा ली। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजन को सौंप दिया। औद्योगिक क्षेत्र थाने में मर्ग दर्ज किया है। एसआई होतीलाल विश्वकर्मा ने बताया टैंकर रोड निवासी 34 वर्षीय जितेंद्र पिता रामचंद्र मीणा ने अपने घर में पंखे पर पत्नी की साड़ी से फंदा बांधकर फांसी लगा ली। जितेंद्र ने लव मैरिज की थी और माता-पिता से अलग घर के पास ही पत्नी के साथ रहता था। वह निजी फैक्टरी में काम करता था। सोमवार सुबह पत्नी भी निजी फैक्टरी में काम पर गई थी। दोपहर को घर आए बड़े भाई सुनील ने देखा तो फंदे से उतारकर जितेंद्र को अस्पताल लाए जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें