पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • 17 year old Girl Dies After Falling Into A Well In Ratlam's Mewasa Village, Police Investigating The Matter

कुएं में गिरने से युवती की मौत:रतलाम के मेवासा गांव में कुएं में गिरने से 17 साल की युवती की मौत, पुलिस जांच में जुटी

रतलाम13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस मामले की जांच में जुटी है। - Dainik Bhaskar
पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

रतलाम के मेवासा गांव में एक 17 साल की युवती की कुएं में गिरने से मौत हो गई। मृतक युवती अंजना आज सुबह अपने घर से निकली थी। घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने जब तलाश की तो गांव के बाहर युवती के चप्पल और साड़ी कुएं की पाल के पास नजर आए। जिसके बाद गांव के लोगों ने युवती का शव कुएं से बाहर निकाला और नामली पुलिस थाने पर सूचना दी। इसके बाद युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजवाया गया है।

दरअसल नामली थाना क्षेत्र के ग्राम मेवासा आज सुबह युवती की कुएं में गिरने से मौत का मामला सामने आया। परिजनों के अनुसार युवती सुबह शौच के लिए घर से निकली थी, लेकिन घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने जब उसकी तलाश की तो उसके चप्पल और साड़ी कुएं की पाल के पास मिले। इसके बाद परिजनों ने ही युवती के शव को कुएं से बाहर निकाला और नामली पुलिस थाने पर सूचना दी।

मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टि में कुएं में गिरने से मौत का मामला प्रतीत हो रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। हालांकि मामला आत्महत्या का भी होने की आशंका जताई जा रही है। युवती के परिजनों ने किसी भी प्रकार की परेशानी और विवाद होने से इनकार किया है। पुलिस ने मृतक युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजवाया है। जहां से पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही युवती की मौत का वास्तविक कारण पता चल सकेगा।

बहरहाल नामली पुलिस ने मर्ग कायम कर युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजवाया है। वही पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

खबरें और भी हैं...