पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • 2276 Newly Infected 11 Deaths In The State, 94 Positives Were Found In Ratlam For The First Time

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डरावना आंकड़ा:प्रदेश में 2276 नए संक्रमित 11 मौतें, रतलाम में पहली बार 94 पॉजिटिव मिले

रतलाम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 12 शहरों में लॉकडाउन पर सन्नाटा }इंदौर में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 3286 हुई

रतलाम शहर रविवार को पूरी तरह लॉक रहा। लेकिन, इस दौरान काेरोना अनलॉक था। यानी... रविवार को बड़ा कोरोना विस्फोट हुआ है। पहली बार एक साथ 94 पॉजिटिव सामने आ गए। इसी के साथ कुल संक्रमितों का आंकड़ा 5299 पर पहुंच गया है। रतलाम में रविवार को पूरी तरह सफल लॉकडाउन रहा। हालांकि, शाम को एक साथ 94 लोग पॉजिटिव मिले, ये अब तक का एक दिन में मिले पॉजिटिव का सबसे बड़ा आंकड़ा है। एक दिन पहले शनिवार को 84 लोग संक्रमण का शिकार हुए थे। संक्रमितों में 4 बच्चे भी शामिल हैं, जिनकी उम्र 7 साल, 9 साल, 10 साल और 8 साल है। इधर, रविवार को 51 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है।

लॉकडाउन के बीच फार्म हाउस पर चल रही थी शराब पार्टी
इंदौर | रविवार को राजेंद्र नगर इलाके के एक फार्म हाउस में शराब और हुक्का पार्टी चल रही थी। पुलिस व प्रशासन की टीम ने दबिश देकर दो युवतियाें सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी पर धारा 188 की कार्रवाई की है। एएसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि राजेंद्र नगर इलाके की सनशाइन रेसीडेंसी में स्थित इनायत फार्म हाउस में देर रात लाइट व म्यूजिक चलने की सूचना मिली थी। इस पर टीआई अमृता सोलंकी व नायाब तहसीलदार रेखा सचदेवा के साथ टीम ने फार्म हाउस पर दबिश दी।

बेकाबू हो रही दूसरी लहर...

देश में 68 हजार केस, इनमें से 40 हजार महाराष्ट्र के

उद्धव लॉकडाउन की तैयारी में

देश में काेराेना की रफ्तार थम नहीं रही है। पूरे देश में रविवार काे 66 हजार से ज्यादा नए मामले रिकाॅर्ड किए गए। महाराष्ट्र में कोरोना ने पुराने सभी रिकॉर्ड को तोड़ दिया। यहां 40,414 नए मामले सामने आए। यह कुल नए मामलाें का 59.52% है। वहीं राज्य में 108 लोगों की काेराेना से माैत हुई है। इसके बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आपात बैठक ली। उन्हाेंने अधिकारियाें काे पूरे राज्य में लाॅकडाउन की एसओपी (मानक संचालन प्रक्रिया) के निर्देश दिए हैं। जरूरी तैयारी करने के भी निर्देश दिए गए हैं। महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 2,71,3875 हो गया है। अब तक 54,181 लोग इस जानलेवा बीमारी के शिकार बन चुके हैं। सक्रिय मरीजों की संख्या 3,25,901 हो गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें