रतलाम में लगातार तीसरे दिन मिला कोरोना मरीज:रतलाम में 36 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव मिली, 3 दिनों में 3 पॉजिटिव मरीज आए सामने

रतलाम3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रतलाम जिले में एक बार फिर कोरोना संक्रमण ने दस्तक दे दी है। रतलाम में पिछले 3 दिनों से 1-1 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं । जिले के स्वास्थ्य केंद्रों पर आने वाले मरीजों की रैंडम जांच में शुक्रवार को सृष्टि नगर निवासी 36 साल की महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पूर्व पिपलोदा और रतलाम की एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। गौरतलब है कि बुधवार से पहले बीते 1 महीने में जिले में कोई भी कोरोना संक्रमित मरीज नहीं मिला था। बुधवार को पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद गुरुवार और शुक्रवार को भी पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जिले में एक बार फिर एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 3 हो गई है । हालांकि पॉजिटिव आए मरीजों को होम आइसोलेशन में रखकर उपचार दिया जा रहा है।

दरअसल रतलाम जिले में 41 दिनों से एक भी संक्रमित मरीज नहीं मिला था । एक्टिव कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या भी अप्रैल माह में शून्य हो चुकी थी। इस दौरान जिले में बाहर से आने जाने वालों, गर्भवती महिलाओं, स्वास्थ्य केंद्रों पर आने वाले मरीजों की रेंडम आरटीपीसीआर जांच की जा रही है । लेकिन बुधवार से लगातार तीसरे दिन रतलाम में कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। शुक्रवार को भी पॉजिटिव आई महिला कि कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं पाई गई है। महिला का स्वास्थ्य भी स्थिर बना हुआ है। पॉजिटिव आई महिला को होम आइसोलेशन में रखकर उपचार दिया जा रहा है।