पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टीकाकरण:बाल चिकित्सालय में 50 को लगी वैक्सीन, मेडिकल कॉलेज में नहीं लगा शिविर

रतलामएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना से बचाव के लिए जिले में स्वास्थ्य कर्मचारियों को वैक्सीन लगाई जा रही है। गुरुवार को सिर्फ बाल चिकित्सालय में कर्मचारियों को वैक्सीन लगाई गई। दिनभर में 50 लोगों ने टीके लगवाए। कुछ गर्भवती महिलाओं को टीके नहीं लगाए।

इधर गुरुवार काे 6 नए पॉजिटिव भी सामने आए। अब तक दो केंद्रों पर टीकाकरण हो रहा था, लेकिन गुरुवार को सिर्फ बाल चिकित्सालय में ही टीके लगाए गए। मेडिकल कॉलेज में शिविर नहीं लगा। टीकाकरण अधिकारी वर्षा कुरील ने बताया कि पोर्टल से टीकाकरण हो रहे हैं। मेडिकल कॉलेज में 288 लोग रजिस्टर्ड थे। तीन दिन में वहां संख्या पूरी होने पर शिविर नहीं लगाया गया। अब आगामी प्लानिंग शुक्रवार को मिलेगी, इसके अनुरूप ही काम होगा।

छह नए पॉजिटिव मिले
जिले में गुरुवार को 6 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। नए पॉजिटिव में धराड़ की 30 साल की महिला, 31 साल के पुरुष, कस्तूरबा नगर के 61 साल के पुरुष, गांधी कॉलोनी के 72 साल के पुरुष, जीएमसी कैंपस के 32 साल के पुरुष, ग्राम धमोत्तर के 38 साल के पुरुष शामिल हैं। जिले में अब कुल संक्रमित 4293 हो गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें