पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभिवादन करता अमला:9 पॉजिटिव मिले, गांवों में तेजी से फैल रहा संक्रमण

रतलाम10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में अब गांवों में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। मंगलवार को 9 पॉजिटिव मिले हैं। इनमें से 3 जिला अस्पताल की ट्रूनॉट मशीन से हुई जांच में, जबकि 9 रात 11 बजे मेडिकल कॉलेज से आई रिपोर्ट में सामने आए। जिले में 234 मरीज पॉजिटिव मिल चुके हैं।  मंगलवार को जिला अस्पताल की ट्रूनॉट मशीन से मिले 3 मरीजों में दो रतलाम और एक माधौपुर (ताल) का है। शहर के राजेंद्र नगर व राजीव नगर में मिले केस कांटेक्ट ट्रेसिंग से सामने आए हैं। वहीं माधोपुर में पचास साल की महिला संक्रमित मिली है। यह मामला फीवर क्लिनिक से पकड़ में आया। रात 11 बजे मेडिकल कॉलेज से आई रिपोर्ट 6 और पॉजिटिव मिले। इनमें सैलाना की 30 साल और ताल की 23 साल तथा ताल की 75 साल तथा कुम्हारपुरा आलोट की 64 साल की महिला शामिल हैं। इसके अलावा सदर बाजार रावटी का 18 साल का एक युवक और रतलाम के नाहरपुरा की 25 साल की महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

छह रोगियों को छुट्टी मिली
मंगलवार को जहां नए 9 पॉजिटिव रोगी सामने आए, वहीं छह रोगियों को छुट्टी मिली। अब जिले में एक्टिव केस की तादाद 40 हो गई है। जुलाई में अब तक 76 रोगी सामने आ चुके हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें